करनाल पुलिस को मिली बडी कामयाबी, ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा आरोपियों को किया गिरफ्तार

*प्रेम प्रसंग के चलते बेरहमी से अपने पति की हत्या करने की वारदात में संलिप्त आरोपी पत्नी सहित कुल तीन आरोपी किये गिरफ्तार,*
करनाल । जिला पुलिस करनाल की सीआईए टू की टीम द्वारा बेरहमी से अपने पति अमनदीप सिंह वासी नीलोखडी की हत्या करने की वारदात को अंजाम देने में संलिप्त आरोपी पत्नी सहित कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस वारदात के संबंध में शिकायतकर्ता गुरदीप सिंह पुत्र प्यारा सिंह वासी नील नगर नीलोखेडी जिला करनाल ने दिनांक 25.11.2021 को थाना तरावडी में शिकायत दी। जिसमें उसने बताया कि उसका लडका अमनदीप सिंह गांव उचानी स्थित जी-लेबोरेट्री दवाई की कम्पनी में काम करता है। वह कम्पनी में से काम खत्म करके दिनांक 24.11.2021 की शाम को घर के लिये चला था लेकिन दिनांक 25.11.2021 की सुबह तक भी घर नही पंहुचा। फिर दिनांक 25 नवम्बर की सुबह नीलोखेडी जीटी रोड पर गुरद्वारे के पास उसकी मोटरसाईकिल खडी पाई गई। उस मोटरसाईकिल के पास अमनदीप सिंह उपरोक्त का शव भी मिला था। शव को देखने पर प्रतित हुआ कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोट मारकर उसकी हत्या की थी। इस संबंध में शिकायतकर्ता गुरदीप सिंह उपरोक्त के ब्यान पर उसके लडके अमनदीप सिंह की हत्या करने पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना तरावडी में धारा 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुये मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये सीआईए की टीमों सहित चार टीमों का गठन किया गया। मामले में त्वरित व प्रभावी कार्यवाही करते हुये निरीक्षक मोहनलाल के नेतृत्व में कार्यरत सीआईए टू की टीम व सहायक उप निरीक्षक मनोज कुमार सीआईए टू की अध्यक्षता में टीम द्वारा हत्या की वारदात को सुलझाने और असल आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये गहनता से व प्रत्येक एंगल से जांच की गई। दौराने तफ्तीश टीम को कल दिनांक 28.11.2021 को कामयाबी हासिल हुई और टीम द्वारा *मृतक अमनदीप सिंह उपरोक्त की पत्नी 1. रविन्द्र कौर उर्फ रिम्पी पत्नी अमनदीप सिंह वासी नील नगर निलोखेडी जिला करनाल 2. हर्षपाल उर्फ सन्नी पुत्र मोहिन्द्र पाल वासी बलदेव नगर जिला अंबाला व 3. कुणाल पुत्र गुरचरण सिंह वासी बलदेव नगर जिला अंबाला* को विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर अंबाला से गिरफ्तार किया गया।

प्रारम्भिक जांच में खुलासा हुआ कि वारदात वाली रात आरोपी हर्षदीप ने एक कार में सवार होकर अपने साथी कुणाल व एक अन्य साथी के साथ  अमनदीप उपरोक्त को वारदात वाली जगह पर बुलाया और सिर पर हथौडा व गले पर चाकू से वार करके उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी अमनदीप का मोबाइल फोन व बैग भी अपने साथ ले गये थे। । आरोपियों को आज पेश अदालत करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया जायेगा। दौराने रिमाण्ड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी और वारदात में प्रयोग गाडी व हथियार आदि को बरामद किया जायेगा व अन्य संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.