कांग्रेस और आप राजनीति में डूबता जहाज:एन.के.शर्मा

तसिंबली के 30 परिवार कांग्रेस छोडक़र अकाली दल में हुए शामिल

लालड़ू । डेराबस्सी में कांग्रेस को एक के बाद एक झटका लगने का सिलसिला और तेज हो गया है। आज अकाली दल को उस समय भारी बल मिला जब हंडेसरा सर्कल के गांव तसिंबली से 30 परिवारों ने सीनियर अकाली नेता बलविंदर सिंह अंटाल और मेजर सिंह हंडेसरा के नेतृत्व में शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने का ऐलान कर दिया। उल्लेखनीय है कि जिस दिन से एन.के. शर्मा की चुनावी मुहिम शुरू हुई है तब से ही अलग-अलग पार्टियों के नेता शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो रहे हैं। लोग बड़े स्तर पर खुद अकाली दल से जुड़ रहे हैं।
एन.के.शर्मा कहा कि कांग्रेस और आप एक डूबता जहाज है जिसमें से लोग छलांग लगाकर उतर रहे हैं। इस अवसर पर अकाली दल में शामिल होने वाले परिवारों के सदस्यों में मनप्रीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, गुलाब सिंह, गगन सिंह, निरमैल सिंह, मनजीत सिंह, कुलवीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, संजय सिंह, गुरप्रीत सिंह, शमशेर सिंह, मोहित शर्मा, अवतार सिंह,गुरजंट सिंह, रछपाल सिंह तरसेम सिंह, साहिल, जगदीप सिंह, गुरदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह व अन्यों ने बताया कि लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े रहने के बावजूद भी पिछले 5 वर्षों में वह अनदेखी झेलते रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव के विकास कार्य तो एक तरफ किसी लोग भलाई स्कीम का लाभ भी उन्हें नहीं मिला जिस कारण उन्होंने अकाली दल में शामिल होने का फैसला किया है।
एन.के.शर्मा सभी को भरोसा दिलाया कि अकाली-बसपा गठजोड़ की सरकार बनने पर विकास की रफ्तार को भी तेज किया जाएगा और सभी लोग भलाई स्कीमों का लाभ बिना किसी भेदभाव के सभी तक पहुंचाया जाएगा। इस अवसर पर सीनियर अकाली नेता गुरमीत सिंह तसिंबली, यूथ अध्यक्ष लखबीर सिंह, दीदार सिंह, गुरसेवक सिंह समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.