कांग्रेस का कुनबा पूरी तरह से बिखरा हुआ : जय राम ठाकुर

शिमला । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का कुनबा पूरी तरह से बिखरा हुआ है और कांग्रेस के दूसरी पंक्ति के नेता वर्चस्व की लड़ाई लड़ने में व्यस्त हैं और उन्हें अपने ही पदाधिकारियों पर भरोसा नहीं है। मुख्यमंत्री वीरवार को जिला हमीरपुर के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चौकी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 
मुख्यमंत्री ने विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री पर चुटकी लेते हुए कहा कि हालांकि मुकेश अग्निहोत्री स्वयं को पार्टी का बड़ा नेता मानते हैं परन्तु उन्हें अपनी पार्टी के लोगों से डर है कि कहीं उन्हें ही विपक्ष के पद से वंचित कर दें उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के खिलाफ गलत बयानबाजी करके जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं, जिसे हमीरपुर की जनता सहन नहीं करेगी और समय आने पर इस उचित जवाब देगी।
जय राम ठाकुर ने कहा अनुराग ठाकुर लोकप्रिय नेता हैं तथा क्षेत्र के युवा हो या बुजुर्ग, सभी अनुराग ठाकुर के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर को मिल रहे भारी समर्थन से बौखलाए कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी से जनता गुमराह नहीं होने वाली है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में आज भारत एक विश्व शक्ति के रूप में उभरा है। इसका जीता जागता उदहारण बीते रोज संयुक्त राष्ट्र द्वारा मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करना है। उन्होंने कहा कि यह भारत की ऐतिहासिक कूटनीतिक जीत है और इसके लिए उन्होंने समस्त प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.