कांग्रेस व गठबंधन को हो गया है मोदी फोबिया: किशन कपूर

धर्मशाला । हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ने कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। पालमपुर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को नुक्कड़ सभाओं में कपूर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि देश से भ्रष्टाचार हटाओं, गरीबी हटाओ, बेरोजगारी हटाओ, अंधेरा हटाओ, धुंआ हटाओ परंतु सत्ता की लालची कांग्रेस कहती है नरेंद्र मोदी हटाओ। उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि कांग्रेस और गंठबंधन को मोदी फोबिया हो गया है।

 कपूर ने मंगलवार को पालमपुर विस क्षेत्र के घुग्गर, बंदला, चौकी खलेट व सिद्धपुर आदि क्षेत्रों में अपने जन संवाद कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव का परिणाम देश के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा। यह दो विचारधाराओं की लड़ाई है। विपक्ष के पास फिलहाल नेतृत्व की कमी है। सभी विपक्षी पार्टियां अगर एक साथ आ रही हैं तो उसका एक कारण उनके निजी स्वार्थ हैं। आज विपक्ष जिस महागठबंधन की बात कर रहा है उसका देश भर में कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी इस बार भी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आने वाली है। कपूर ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश की जनता के साथ वोटबैंक की ओछी राजनीति है। देश की जनता इसे समझ चुकी है। कांग्रेस को देश की जनता और जवानों से माफी मांगनी चाहिए। देश में १० साल तक यूपीए की सरकार रही, परंतु आतंकवाद पर कठोर कार्रवाई नहीं की ओर न अंतरराष्ट्रीय समुदायों में पाकिस्तान को अलग-थलग करने की कोई कोशिश की गई। नरेंद्र मोदी सरकार में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई और सबसे ज्यादा आतंकवादियों को दंड देने का रिकॉर्ड किसी सरकार ने बनाया ।

 उन्होंने कहा मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के पांच वर्ष के कार्यकाल में देश एक ज्यादा स्वच्छ, पारदर्शी एवं ईमानदार वित्तीय प्रणाली की तरफ बढ़ गया है। केंद्र में जब यूपीए की सरकार थी तो सरकार और लोगों के बीच कोई समन्वय नही था, लेकिन आज जनता का भाजपा व नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास मजबूत हुआ है।

 किशन कपूर ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों के लिए कोई योजनाएं नही बनाई, योजनाएं बनाई तो अमीरों के लिए। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधान मंत्री बनने के बाद गरीबों के हित्तों को ध्यान में रखकर कार्य किया है। पूर्व सैनिकों की वन-रेंक वन पैशन की मांग को पूरा किया है । उन्होंने कहा कि सांसद शांता कुमार ने पानी की रॉयल्टी पर सिद्धांत बनाया तथा केंद से हिमाचल प्रदेश को तीन हजार करोड़ रुपया दिलवाया। कपूर ने कहा आज पंजाब, हरियाणा ओर राज्यस्थान को हिमाचल से बिजली सप्लाई हो रही है तथा प्रदेश को पानी का पूरा लाभ प्राप्त हो रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.