कैपटन कमलजीत व टोहडा धड़े से संबंधित अमरीक सिंह मलकपुर ने कांग्रेस का थामा हाथ

(गुरमिंदर सिंह) डेराबस्सी। कांग्रेस द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी व पटियाला
लोकसभा से कांग्रेस की उम्मीदवार परनीत कौर ने डेराबसी के रामलीला ग्राउंड में दीपइंद्र सिंह ढिल्लों प्रधान जिला कांग्रेस की अध्यक्षतामें हुई विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता केंद्र की सत्ता से भाजपा दूर करना चाहती है तथा लोग अब प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी
के बहकावे में नहीं आने वाले है। मोदी ने पिछले पांच वर्षों में झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं किया। अब वह देश को हिंदू मुस्लिम के नाम पर बांटने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास के नाम पर वोट मांग रही है।
 इस दौरान शिरोमणी अकाली दल के वर्किंग कमेटी के मैंबर, मरहूम कैप्टन कमलजीत सिंह व टोहड़ा धडे के नेता  अमरीक सिंह  मलकपुर, पूर्व बलाक समिति मैबर काका सिंह सैदपुरा अपने साथियों का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत करते हुए परनीत कौर ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस जी.एस.टी लाना चाहती थी लेकिन वह इसे लागू करने से पहले इसपर गंभीर  विचार कर रही थी ताकि लोगों के कारोबार को कोई नुकसान न पहुचे और विपक्ष में रहते प्रधानमंत्री मोदी को भी इसे लागू करने पहले हर पहलू को ध्यान में रखने के लिए आगाह किया था। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का अपने आप को चौकीदार कहने पर तंज कसते कहा कि चौकीदार उस समय कहा था जब नोटबंदी दौरान लोग अपना ही  पैसा एटीएम की लाइनों में लग मर रहे थे वे कहा थे। उन्होंने अचार सहिता दौरान मोदी सरकार द्वारा एम पी के मुख्यमंत्री पर इनकम टैक्स की रेड की कार्रवाई को तानाशाही बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.