चंडीगढ़ की आवाज़ पार्टी के अविनाश शर्मा को मनी माजरा में मिल रहा भारी समर्थन

चंडीगढ़। मंगलवार को चंडीगढ़ की आवाज पार्टी(कैप) के लोकसभा उम्मीदवार अविनाश सिंह शर्मा ने “सुनो-सुनाओ मुद्दा बताओ…अपना मैनिफेस्टो खुद बनाओ” अभियान मनी माजरा में चलाया। मनीमाजरा वासियों ने अविनाश सिंह शर्मा के कार्यों की तारीफ़ करते हुये कहा कि उन्हें चंडीगढ़ में कांग्रेस और भाजपा की लूट और झूठ की राजनीति का विकल्प मिल गया है। अविनाश सिंह शर्मा के समर्थन में उतरे लोगों ने साफ शब्दों में बीजेपी और कांग्रेस के कामों से नाराज़गी जताई। लोगों ने के अविनाश सिंह शर्मा के कामों का बखान करते हुये बताया कि कैसे भाजपा और कांग्रेस के लीडर पिछले कई सालों से चंडीगढ़ वासियों को लाल डोरे, चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के मकानों का मालिकाना हक दिलवाने, नीड बेस चेंजिंग आदि जैसे मुख्य मुद्दों पर तंग कर रहे थे। पर चंडीगढ़ की आवाज पार्टी ने इन मुख्य मुद्दों का समाधान भी किया और लोगों को उनका हक़ भी दिलवाया। 
अविनाश सिंह शर्मा के प्रयास से लाल डोरे के बाहर बुलडोज़र के आतंक का ख़ात्मा हुआ। चंडीगढ़ की आवाज पार्टी (कैप) ने कॉलोनियों एवं सेक्टरों के ई. डब्लू. एस (EWS), टैनामेंट हाउस ,चीप हाउस, इंडस्ट्रियल लेबर हाउस समेत 50 वर्ग मीटर तक के सभी मकानों एवं फ्लैटों को 1996 में बने कानून से मिले मालिकाना हक के दबाये कागजात को उजागर (सार्वजनिक) कर जनता को बताया कि वे 1996 में बने कानून (“द चंडीगढ़ कनवर्जन ऑफ रेशीडेंटल लीज होल्ड लैंड टैनर ईन टू  फ्री होल्ड टैनर रूल्स 1996”) के तहत मालिक है, किरायेदार नही! इसलिये जनता ने सच्चे और ईमानदार चंडीगढ़ की आवाज पार्टी (कैप) को समर्थन देने का फ़ैसला लिया है। 
इस मौक़े पर अविनाश सिंह शर्मा ने पवन बंसल, किरण खेर, हरमोहन धवन और संजय टंडन जासे नेताओं को ललकारते हुये कही कि वो जनता को जवाब दें कि उन्होंने लोगों को किरायेदार बनाकर रखने की साज़िश क्यों रची?

Leave a Reply

Your email address will not be published.