छोटे भाई के फोन न उठाने से दुखी तेजप्रताप बोले- भटकाने वाले लोगों से घिरे हैं तेजस्वी

पटना, 10 अप्रैल,  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताज यादव को इस बात का मलाल है कि उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव अब पूरी तरह से उनकी अनदेखी कर रहे हैं। अपने आवास पर बुधवार को संवादताओं के साथ बातचीत के दौरान उनका यह दर्द छलक कर बाहर आ गया। 
उन्होंने कहा कि यहां तक कि तेजस्वी उनका फोन भी नहीं उठा रहे हैं। अब तक खुद को कृष्ण और तेजस्वी यादव को अर्जुन बताने वाले तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेजस्वी ऐसे लोगों से घिर गये हैं, जो उन्हें भटका रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे दो सीट शिवहर और जहानाबाद पर वह योग्य उम्मीदवारों को खड़ा करना चाह रहे थे। इस बारे में उन्होंने कई बार तेजस्वी यादव से भी बात करने की कोशिश की लेकिन वह फोन ही नहीं उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब वह इन सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेंगे। इसके अलावा उनके पास और कोई विकल्प भी नहीं है। 
सारण सीट से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह सीट उनके परिवार की पुश्तैनी सीट है। इस सीट से वह अपनी मां राबड़ी देवी को लड़ने की गुजारिश कर चुके हैं। अपनी मां से वह एक बार फिर प्रार्थना करते हैं कि वह इस सीट से चुनाव लड़ें। यदि वह चुनाव नहीं लड़ती हैं तो उस सीट वह खुद चुनाव लड़ेंगे और इस सीट को जीतकर वह अपने पिता को समर्पित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.