जयहिंद समर्थकों ने एचपीएससी स्टाफ को किया नजरबंद

आयोग कार्यालय गौमूत्र से किया पवित्र
नोट बिखेर पूछा हरियाणा में नौकरियों के रेट वाया बिहार हो रही है नौकरियां नीलाम

पंचकूला। शुक्रवार को पंचकुला में नवीन जयहिन्द गाय का गोबर, गौमूत्र व् सूटकेस लेकर हरियाणा लोक सेवा आयोग पहुंचे । नवीन जयहिन्द ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि आज वे चेयरमैन को गाय का गोबर व् गौमूत्र भेंट करके ही वापिस जायेंगे। जयहिन्द ने कहा कि सरकार 30 लाख युवाओं की फिरकी ले रही है । रेट लिस्ट बताएं और युवाओं की परेशानी खत्म करें। सूटकेस में सरकार है और सूटकेस में सरकारी नौकरी है। आयोग के ऑफिस में करोड़ों रूपये की डीलिंग हो रही है। गरीबों का पैसा खाने से बेहतर है कि सरकार गोबर खा ले।
जयहिन्द ने कहा कि अनिल नाग कांग्रेस राज में नाग था और इस सरकार में अजगर हो गया है। बिना किसी मंत्री या बड़े अधिकारी की सह के बिना इतना बड़ा घोटाला नही होता सकता है | अगर सरकार के मुखिया ईमानदार है तो जांच में इतनी ढील क्यों है और नागर द्वारा लिए गये 2 मंत्रियों व् अधिकारीयों के नाम सार्वजनिक क्यों नही कर रहे है। न तो पिछली सरकार के दौरान हुए घोटालों की जांच के नाम पर सिर्फ बयानबाजी है लेकिन कार्यवाही हवा में हो रही है।
जयहिन्द ने कहा कि सरकार दलालों को खत्म कर सीधे रेटलिस्ट जारी करें, जिससे सरकार को नुकसान न हो, साथ ही प्रदेश के युवा भी अपना वक्त तैयारी में बर्बाद न करके वो पैसे का इंतजाम करें कि उन्हें जमीन बेचनी है , प्लाट बेचने है या कर्जा लेना है | नौजावानो को भी समझना होगा की अकेले किताब उठाने से नौकरी नही मिलेगी , इस सरकार के खिलाफ लठ उठाने पड़ेंगे |
जयहिन्द ने यह भी कहा कि एचपीएससी का वसूलीगैंग एक राज्य में नही बल्कि कई राज्यों में फैला हुआ है |
इस मौके पर विशाल खुब्बर, सोएब आलम, अनूप संधू, परवीन हुड्डा, अमरपाल आर्य, प्रिया शर्मा, मनोज राठी   हरपाल क्रांति , पियूष बूरा, अनिल हिन्दुस्तानी, सुशील मेहता, बीर सिंह, बिट्टू, सतीश, बाबूराम, रजय, जिले सिंह, जवाहर गोयल, सुनील, विक्रांत गोयत, महेंद्र राठी रामफल, विनोद सहित सैकड़ों युवा मौजूद रहे |
बॉक्स –
पैसे बरसाए तो , पुलिस हुई लाचार

नवीन जयहिन्द व् उनके साथ पहंचे युवाओं ने करीब 1 घंटे तक सरकार व् आयोग के खिलाफ जमकर नारेबाजे की व् पैसे भी बरसाए लेकिन पुलिस लाचार बनकर खड़ी रही। आप अध्यक्ष नवीन जयहिंद के नेतृत्व में यहां पहुंचे आप कार्यकर्ताओ ने आयोग के कार्यलय के बाहर जमकर हंगामा किया। इस दौरान आयोग के कर्मचारी व अधिकारी अपने अपने कैबिन के दरवाजे बंद करके बैठ गए।
बाक्स—
गोबर फैंककर बोले अच्छा होता चेयरमैन खा लेते गोबर
ठेठ हरियाणवी अंदाज में राजनीति करने के लिए मशहूर नवीन जयहिंद ने शुक्रवार को एचपीएससी कार्यालय में जब गोबर के गोस्से फैंके तो सभी हैरान रह गए। जयहिंद ने कहा कि हरियाणा में अक्सर कहावत है कि बुरा काम करने वाले के लिए कहा जाता है कि यह काम करने से अच्छा होता गोबर खा लेते।
इसी तरह नागर ने बेरोजगारों से पैसे खाकर उनका मानसिक रूप से कत्ल किया है। गरीब लोगों की मेहनत की कमाई खाने से अच्छा होता एचपीएससी चेयरमैन गोबर खा लेते। इसलिए वह एचपीएससी चेयरमैन तथा उनके वसूली गैंग के लिए गोबर लेकर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.