जोश और कौशल के प्रदर्शन का मंच है खेल उत्सव- पी के दास

5वें एचवीपीएनएल स्पोर्ट्स मीट का धूम-धाम से हुआ समापन

पंचकूला। 5वें एचवीपीएनएल स्पोर्ट्स मीट के समापन अवसर पर हरियाणा पॉवर युटिलिटिज के अध्यक्ष श्री पीके दास ने खेल प्रतिस्पर्धा में भागीदारी करने वाले सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि खेल उत्सव जोश और कौशल के प्रदर्शन का मंच है।
उन्होने कहा कि कोई विजयी होता है और कोई विजयी होने से रह जाता है पर प्रत्येक खिलाडी अपने आप को अच्छा साबित करने का प्रयास करता है। यह प्रयास ही एक दिन सफलता की सीढ़ी बन जाता है। उन्होने कहा कि हरियाणा पॉवर युटिलिटिज की चारों कम्पनियों की पूरे देश में प्रशंसा हो रही है। उन्होने कहा कि पिछले 2 वर्षो से आप सबकी कर्तव्यपरायणता से चारों कम्पनियां मुनाफे की कम्पनियां बन गई हैं।
उन्होंने कहा कि हम सामाजिक दायित्व निर्वहन के तहत 25 से अधिक सरदार पटेल पुस्तकालय श्रृंखला का निर्माण कर रहे है। इसके अतिरिक्त कई जिलों में नई सम्भावनाओं को अवसर देने के लिए खेल नर्सरी की स्थापना की जा रही है। उन्होेने कहा कि हम बिजली परिवार है और हम बिजली कर्मचारियों के परिवारों के लिए सामुदायिक उत्थान एवं नियमित स्वास्थ जांच शिविरों का आयोजन हमारी प्रतिबद्धता है।
इस अवसर पर एचवीपीएनएल एवं एचपीजीसीएल के प्रबंध निदेशक मोहम्मद शाईन ने कहा कि खेल मनुष्य के सर्वांगीण विकास का आधार है। आज सभी नागरिकों का स्वस्थ्य रहना आवश्यक है। बिजली विभाग समाज को 24 घंटे बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करके विकास की रफ्तार को जारी रखता है। इसलिए बिजली विभाग के हर कर्मचारी का स्वस्थ्य और फिट रहना आवश्यक है। इसलिए खेल गतिविधियों में नियमित रूप से सक्रिय भागीदारी हमारी दिनचर्या होनी चाहिए।
इस मौके पर श्री दास ने विजेता टीमों को बधाई एवं शुभकामनायें दी।
इस अवसर पर निदेशक डीपी तिवारी, निदेशक सुनील, मुख्य अभियंता मनोज कुमार वत्स, मुख्य अभियंता मनमोहन माटा सहित बडी संख्या में बिजली विभाग के इंजीनियर कर्मचारी उपस्थित थे। इस आयोजन के संयोजन में इंजीनियर नरेश, इंजीनियर जसनीर कोंहाड एवं सलाहकार सज्जन सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.