दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

घर में छाया मातम

पंचकूला। एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। यह भयावह हादसा जीरकपुर-पटिलाया रोड पर राजपुरा के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा रविवार तड़के तीन बजे हुआ है।जानकारी के मुताबिक चार दोस्त कार पर सवार होकर पटियाला जा रहे थे। रास्ते में राजपुरा के पास उनकी गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई। कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों में तीनों युवक पंचकूला के रहने वाले थे, जिनमें से दो सेक्टर-9 और तीसरा सेक्टर-20 में रहता था। वहीं, कार सवार चौथा युवक चंडीगढ़ के वाला बताया जा रहा है।
चारों युवक पंचकूला से एक कार में सवार होकर पटियाला की तरफ जा रहे थे। तभी राजपुरा के पास एक ट्रक के साथ उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। पंचकूला सेक्टर-9 निवासी आकर्षित गोयल और यश मित्तल की मौत की पुष्टि हुई है। फिलहाल सेक्टर 20 निवासी के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं, चंडीगढ़ के घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, उसका पीजीआइ चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है।
हादसे के दौरान दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो घायलों को राजपुरा अस्पताल में इलाज चल रहा था। वहीं इलाज के दौरान तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया और चंडीगढ़ के घायल युवक को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
इस दर्दनाक सड़क हादसे में पंचकूला सेक्टर 9 के आकर्षित गोयल और सेक्टर-20 के यश मित्तल की मौत हो गई है। आकर्षित दो बहनों का इकलौता भाई था और उसके पिता की मौत लगभग 12 साल पहले हो चुकी है। आकर्षित के परिवार का पालन पोषण उसके चाचा कर रहे हैं। आकर्षित की मौत के बाद परिवार में मामत का मौहाल है। हादसे के बाद परिवार में शोक की लहर है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास रहने वाले लोग शोक जताने मृतक युवकों के घर पहुंच रहे हैं। हालांकि परिवार के सदस्य अभी बात करने की हालत में नहीं है। वहीं, सेक्टर-20 निवासी यश मित्तल की मौत के बाद उसके माता-पिता बेहोश हो गए। यश मित्तल का एक भाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.