नये भारत के निर्माण के लिए एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना हैः बाउरी

झारखंड के खेलमंत्री अमर बाउरी ने भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में की जन सभा 
जमशेदपुर /रांची । झारखंड के खेल मंत्री अमर कुमार बाउरी ने बुधवार को जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार विद्युत वरण महतो के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इसके साथ ही जन सभा भी की। इस क्रम में मंत्री ने घाटशिला के ग्रामीण क्षेत्र का भी दौरा किया। 
खेल मंत्री ने पैरागुरी गांव, आमदंगा गांव, बंकती गांव, हदलजुड़ी गांव, कखरिसोल गांवों में दौरा कर जनसभा की। जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का मुखिया बनाना है ताकि नए भारत का निर्माण हो सके। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार के जनकल्याणकारी योजना की जानकारी दी।
उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में नये भारत का निर्माण हो रहा है। आतंकवादी भारत की तरफ आंख उठाने से भी डर रहे हैं। गरीबों की समस्‍या को ध्‍यान में रखते हुये आयुष्‍मान योजना लागू की गई। इससे देश भर के गरीबों को फायदा मिल रहा है। गरीब परिवारों को पांच लाख तक का इलाज मुफ्त में हो रहा है। इसी तरह देश के किसानों, गरीबों, महिलाओं, बेटियों की समस्‍या को पहली बार पीएम मोदी ने समझा और सभी के लिए योजना लायी, जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है। वहीं प्रधानमंत्री आवास योजना, किसानों के लिए आशीर्वाद योजना, शौचालय योजना आदि से आम जनता को लाभ मिल रहा है। बाउरी ने कहा कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार से देश और राज्‍य दोनों को फायदा हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.