बंजार बस हादसे के पीड़ितों की मदद करेगा हंस फाउंडेशन

शिमला । गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा प्रयत्नशील ‘द हंस फाउंडेशन’ एवं हंस कल्चरल सेंटर ने बंजार बस हादसे पर गहरा शोक प्रकट किया है तथा पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद की घोषणा की है।
द हंस फाउंडेशन एवं हंस कल्चरल सेंटर की संस्थापक माताश्री मंगला और श्री भोले महाराज ने बंजार में हुए बस हादसे के पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। उन्होंने इस हादसे में जान गंवाने वाले यात्रियों की आत्मिक शांति और घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 
माता श्री मंगला एवं श्री भोले महाराज ने कहा है कि दुख की इस घड़ी में वे पूरी तरह से घायलों, मृतकों के परिजनों और प्रदेश सरकार के साथ हैं। उन्होंने कहा है कि संस्था की ओर से घायल लोगों और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान की जाएगी।
हंस कल्चरल सेंटर के हिमाचल प्रदेश के प्रभारी पदमेंद्र सिंह बिष्ट ने भी हादसे पर गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा है कि वह शीघ्र ही कुल्लू जाकर घायलों का हाल जानेंगे और उनके उपचार में संस्था की ओर से हरसंभव सहायता प्रदान करेंगे। द हंस फाउंडेशन एवं हंस कल्चरल सेंटर उत्तर भारत के विभिन्न राज्यों में जरूरतमंद लोगों की मदद और अन्य सामाजिक कार्यों में महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। हिमाचल प्रदेश में भी इस संस्था के नए सेवा प्रकल्प आरंभ किए जा रहे हैं।
प्रदेश प्रभारी ने बताया कि संस्था ने बंजार बस हादसे के पीड़ित परिवारों को सहायता प्रदान करने का निर्णय लिया है। संस्था शीघ्र ही इन परिवारों की किसी न किसी रूप में मदद करेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.