मंडी -सुंदरनगर में कार पर पेड़ गिरा, बिजली बाधित

मंडी । जिला मंडी में पिछले तीन दिनों से जारी मूसलाधार बारिश जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। मंडी जिला के अनेक हिस्सों में इस मूसलाधार बारिश से ल्हासे गिरने और पेड़ गिरने से रास्ते और बिजली आपूर्ति बाधित रही। मंडी शहर के समखेतर मुहल्ले में गोल पौड़ी के पास पेड़ गिरने से बिजली की आपूर्ति बाधित रही। जिसे बिजली बोर्ड के कर्मियों ने बाद में बहाल कर दिया।
वहीं मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में शुक्रवार को एक पेड़ कार पर जा गिरा। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर बीएसएल जलाशय पर स्थित शीशमहल के समीप सुरक्षा गार्द भवन के साथ ग्रांउड में पार्क की गई एक मारूति आल्टो कार नंबर एचपी-31ए-6311 पर पेड़ गिर गया। इससे मारुति कार को काफी अधिक नुकसान हुआ है। 
वहीं हादसे वाली जगह से गुजरने वाली बिजली की तारों की टूटने की जानकारी विभाग को दी गई। इस पर विभाग के अधिषाशी अभियंता विकास शर्मा एवं सहायक अभियंता अनिल ने अन्य कर्मचारियों के साथ मौका पर पहुंच हालात का जायजा लिया। 
बीएसएल जलाशय सुरक्षा गार्द में तैनात पुलिस कांस्टेबल सुशील कुमार ने कहा कि शुक्रवार सुबह मूसलाधार बारिश हो रही थी। इसी दौरान अचानक से जोर की पेड़ गिरने की आवाज आई। उन्होंने कहा कि इस पर गार्द भवन में सो रहे सभी जवान बाहर निकले तो पेड़ ग्रांउड में पार्क की गई कार पर गिरा हुआ पाया गया। उन्होंने कहा कि इससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।
 उन्होंने कहा कि हादसे वाली जगह के ऊपर से गुजरने वाली बिजली की तारें भी पेड़ गिरने के कारण क्षतिग्रस्त हो गई है। उन्होंने कहा कि हादसे की जानकारी बिजली विभाग और दुर्घटनाग्रस्त कार मालिक को दी गई है। 
इधर, अधिषाशी अभियंता हिमाचल प्रदेश विद्युत बोर्ड लिमिटेड सुंदरनगर विकास शर्मा का कहना है कि हादसे ही सूचना मिलते ही मौके के हालात का जायजा लिया गया है। पेड़ गिरने के कारण बिजली की तारें टूट गई है। इसको लेकर क्षेत्र में एतिहातन तौर पर विद्युत आपूर्ति बंद कर दी गई थी। बिजली की तारों को दुरुस्त कर विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.