रंजीता मेहता ने कुमारी सैलजा के लिए झौंकी ताकत

जगदीप (हिंद जनपथ) पंचकूला। आल इंडिया महिला कांग्रेस की कोर्डिनेटर रंजीता मेहता ने अंबाला संसदीय सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार कुमारी सैलजा के हाथ मजबूत करने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। रंजीता मेहता ने कांग्रेस से लोगों को जोडऩे की मुहिम तेज कर दी है। इसी कड़ी में बुधवार को पंचकूला में आयोजित कुमारी सैलजा के कार्यकर्ता सम्मेलन में रंजीता मेहता ने पूर्व पार्षद गौतम प्रसाद को फिर कांग्रेस में शामिल करवाया। गौतम प्रसाद पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस छोडक़र भाजपा में चले गये थे। परंतु आज फिर से रंजीता मेहता ने उन्हें कांग्रेस में शामिल करवा दिया। इसके अलावा रंजीता मेहता के नेतृत्व में ही बहुजन समाज पार्टी के जिला प्रधान प्रेम बब्बर, उपप्रधान, सुरेश कुमार ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। वहीं पूर्वांचल सभा पंचकूला की ओर से रमेश कुमार, नरेंद्र कुमार ने भी कुमारी सैलजा को समर्थन की घोषणा की। इससे पूर्व राष्ट्रीय पंजाबी महासभा भी कुमारी सैलजा को समर्थन की घोषणा कर चुकी है। 
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रंजीता मेहता ने कहा है कि अंबाला के सांसद रतन लाल कटारिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह ही जुमलेबाज हैं। वह केवल बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन धरातल पर उन्होंने कोई काम नहीं किया। जिनके अंबाला में गुमशुदगी के पोस्टर लग चुके हैं, आज वह किस मुंह से लोगों के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं।

अब जनता रत्न लाल कटारिया बड़े अंतर से हराने के लिए मन बना चुकी है, क्योंकि पिछले पांच साल में उन्होंने जनता के बीच जाकर उनकी किसी समस्या का हल नहीं किया। कोई भी प्रोजेक्ट पंचकूला के लिए लेकर नहीं आये। रंजीता मेहता ने कहा कि पंचकूला में मैडीकल कॉलेज जो बनना था, वह कैंसल कर दिया। पंचकूला की जनता के साथ विश्वासघात है। यह सांसद एवं विधायक का एक जुमला था। रंजीता मेहता ने कहा कि सांसद अपने पिछले वायदों पर श्वेत पत्र जारी करें। पंचकूला में नेशनल फैशन डिजाइन एवं टैक्नोलॉजी कुमारी सैलजा लेकर आई थी, लेकिन भाजपा सरकार इस निफ्ट की चारदीवारी तक पूरी नहीं हो पाई। आज किस मुंह से लोगों के बीच जायेंगे। कालोनियों में लोग नरकीय जीवन जी रहे हैं। आशियाना मेें सीवरेज लगातार बह रहा है। आशियाना कॉलोनी के साथ साथ हर कॉलोनी में जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। सफाई नाम की कोई चीज नहीं और कॉलोनी में चारों तरफ झाडिय़ां उगी हुई है। यहां तक की कॉलोनियों में सीवरेज कि व्यवस्था तक चालू नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.