राजकीय महाविद्यालय सेक्टर-1 में कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस और एनएसएस इकाइयों के संयुक्त प्रयासों से किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन

-रक्तदान करना मानवता की सच्ची सेवा है और रक्तदान जरूरतमंद व्यक्तियों को दंे सकता है जीवनदान-उपायुक्त
-शिविर में 103 यूनिट यूनिट रक्त किया गया एकत्रित

पंचकूला। राजकीय महाविद्यालय सेक्टर-1 में आज कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस और एनएसएस इकाइयों के संयुक्त प्रयासों से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
शिविर का शुभारम्भ उपायुक्त महावीर कौशिक ने रिबन काटकर किया। शिविर में रक्तदाताओं को उत्साहित करते हुए उन्होंने कहा कि रक्तदान करना मानवता की सच्ची सेवा है। उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति द्वारा किया गया रक्तदान जरूरतमंद व्यक्तियों को जीवनदान दंे सकता है।
कॉलेज की प्राचार्या बबिता वर्मा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। उन्होंने कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस और एनएसएस इकाइयों को रक्तदान शिविर के सफल आयोजन के लिए बधाई दी और कहा कि सेक्टर-1 कॉलेज मानव कल्याण से सम्बन्धित कार्यों के लिए वचनबद्ध है।
कार्यक्रम के संयोजक और कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस और एनएसएस इकाई इंचार्ज डॉ. राकेश पाठक ने श्री शिव कांवड महासंघ पंचकूला द्वारा कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर सहयोग करने के लिए रमेश नारंग, एमपी शर्मा और विकास कौशिक का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया कि रक्तदान शिविर में जीएमसीएच सेक्टर-32, चंडीगढ़ के डॉ रवनीत कौर और उनकी टीम द्वारा चिकित्सकीय सहयोग किया गया। शिविर में 103 यूनिट यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। रक्तदान शिविर में यूथ रेडक्रॉस वॉलन्टियर मोनू शगु, मनीष, साहिल पुंढ़ीर, भव्यदीप, दीपांशु, खुशी, अंकिता, उमेश का विशेष सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.