राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया सरदार पटेल का जन्म दिवस

रुद्रपुर । सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया। जिले में कई स्थानों पर रन फाॅर यूनिटी (एकता के लिये दौड़) का आयोजन किया गया। रुद्रपुर में पुलिस लाइन से दौड़ का शुभारम्भ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वरिन्दरजीत सिंह ने हरी झण्डी दिखाकर किया।
दौड़ पुलिस लाइन से होते हुए पेट्रोल पम्प नैनीताल रोड-अटरिया मोड़ से होते हुए वापस पुलिस लाइन में समाप्त हुई। दौड में विभिन्न विद्यालयों के बच्चों, अधिकारियों ,कार्मिकों द्वारा भाग लिया गया। दौड़ की समाप्ति के बाद पुलिस लाइन में एसएसपी ने राष्ट्रीय एकता दिवस पर ली जाने वाली शपथ दिलाई।
राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर जनपद के शासकीय व अर्द्धशासकीय कार्यालयों में भी विभागाध्यक्षों ने अपने कार्मिकों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई गयी। कलक्ट्रेट सभागार में ओसी कलक्ट्रेट एनएस नबियाल ने कार्मिकों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई गयी।
इस अवसर पर पुलिस लाइन में ओसी कलक्ट्रेट एनएस नबियाल,मुख्य नगर आयुक्त जय भारत सिंह, जिला क्रीड़ा अधिकारी रश्किा सिद्दकी, एएसपी देवेन्द्र पिंचा, प्रमोद कुमार,एसडीएम विवेक प्रकाश,सीओ हिमांशु शाह,खण्ड शिक्षा अधिकारी मातादीन गौतम आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.