हरमोहन धवन ने सेक्टर 17 मार्केट में जन संपर्क अभियान शुरू किया

आम आदमी पार्टी से चंडीगढ़ लोकसभा उम्मीदवार हरमोहन धवन ने शनिवार को सेक्टर 17 मार्केट में जन संपर्क अभियान शुरू किया। इस दौरान सैकड़ों छोटे बड़े व्यापारियों ने धवन को जिताने के लिए खुलकर समर्थन देने की बात कही. साथ ही व्यापारियों ने दावा किया कि हरमोहन धवन हमेशा सुख और दुःख में उनके साथ खड़े रहे हैं. इसलिए शहर के हजारों व्यापारी धवन के साथ कदम से कदम मिलाकर उन्हें भारी मतों से चुनाव जीताने का काम करेगें।

जनसंपर्क अभियान के  दौरान सेक्टर 17 के प्लाज़ा में मौजूद सैकड़ों लोगों को सम्बोधित करते हुए आप उम्मीदवार व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने व्यापारियों का जीना हराम कर दिया है। जिसके कारण शहर का व्यापार पूरी तरह से तबाह हो चुका है. ऐसे में देश भर के व्यापारियों में भाजपा व नरेंद्र मोदी को लेकर जबरजस्त गुस्सा है।

धवन ने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पिछले 20 सालों से दोनों ही पार्टियों ने शहर को न सिर्फ मुर्ख बनाने का काम किया, बल्कि जनता के साथ धोखेबाजी करते रहे. शहर की जनता 20 सालों से एक ही तरह की कई समस्याओं से जूझ रही है। और भाजपा कांग्रेस के लोग शहर को मुर्ख बनाकर सत्ता सुख भोगते रहे.

धवन ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि चुनाव जीतने पर पार्किंग व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी सेक्टर 17 के व्यापारियों के हाथ में सौपनें का काम किया जाएगा। किसी भी सूरत में नगर निगम को पार्किंग की व्यवस्था में हस्तक्षेप नहीं करने दिया जाएगा और यही व्यवस्था को पुरे शहर के मार्किटों में लागू करेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.