पन्ने तक पहुंची भाजपा चुनाव के लिए तैयार: ओम प्रकाश धनखड़

चंडीगढ़, 18 सितंबर। हरियाणा भाजपा संगठन पन्ने तक पहुंच चुका है और चुनाव के लिए तैयार है। सेवा पखवाड़े के तहत झज्जर जिला की बादली विधानसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से आयोजित रक्त दान शिविर का शुभारंभ करने उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मोहबत की दुकान में नफरत का प्रसाद बंट रहा है। कांग्रेस और इनेलो के मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि सभी पार्टियों का अपना-अपना एजेंडा है, कौन किसके साथ मिलकर लड़ता है। हमारी पार्टी चुनाव के लिए तैयार है। हरियाणा में सभी दस की दस लोकसभा सीटों पर फिर से कमल खिलाने का मन प्रदेश की जनता जर्नादन ने बना लिया है। हरियाणा की जनता ठाडा प्रधानमंत्री चाहती है और मोदी का दम जी -20 सम्मेलन में पूरी दुनिया ने देखा है। पीएम मोदी की लीडरशिप से हर भारतीय गौरवान्वित हुआ है।
श्री धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन से गांधी जयंती दो अक्टूबर तक भाजपा सेवा पखवाड़े के तहत जन सरोकारों से जुड़े कार्यक्रम आयोजित कर रही है। सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में रक्तदान शिविर व हर विधानसभा क्षेत्र में 24 हैल्थ चौक अप व नेत्र जांच शिविर आयोजित कर रही है और डॉक्टरों की सलाह पर जरूरत के अनुसार दो लाख चश्में वितरण का लक्ष्य रखा गया है । उन्होंने कहा कि सेवा पखवाड़े के दौरान स्वच्छता अभियान, सरकारी योजनाओं के पात्र लोगों को लाभ दिलाने का कार्य भी बड़े स्तर पर चलाया जाएगा।
धनखड़ ने पीएम मोदी ने विश्वकर्मा बंधुओं के लिए पीएम विश्वकर्मा योजना शुरू की है। योजना के तहत 18 श्रेणियों में दस्तकारों को सस्ती दर पर लोन, निशुल्क औजार, प्रशिक्षण, मार्केटिंग मदद सहित अन्य सुविधाएं दी जाएंगी। धनखड़ ने कहा कि पीएम विश्वकर्मा योजना के शुरू होने से देश व प्रदेश के विश्वकर्मा बंधुओं के जीवन में नया बदलाव आएगा। धनखड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दीर्घायु और स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में भारत और शक्तिशाली होकर आगे बढ़ता रहे। मोदी के नेतृत्व में भारत ने अनेक ऐसी उपलब्धियां हासिल की हैं, जिन पर हर भारतीय अपने आप को गौरवान्वित महसूस करता है।
श्री धनखड़ ने कहा कि बादली में 210, लाडपुर में 119, बामनौला में 78, निमाणा में 68, सौंधी में 62 पुरूष व महिलाओं को निशुल्क चश्में वितरित किए। उन्होंने कहा कि भाजपा की राजनीति में जनसेवा सर्वाेपरि है। कोरोना संकट काल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों की दिन- रात सेवा की। मोदी का कहना है कि लोगों की सेवा करो। लाभार्थियों को मिलो और उन तक सरकारी योजनाओं का लाभ पंहुचाओं।
कार्यक्रमों में पंहुचने पर ग्रामीणों ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का पगड़ी बांधकर सम्मान किया। इस अवसर पर रोहतक लोकसभा संयोजक आनंद सागर, डॉ दिनेश घिलोड़, नवीन बंटी, विनोद बाढ़सा, बसंत गुलिया, जिप चेयरमैन कप्तान बिरधाना, पूर्व चौयरमेन लीलू लाडपुर, हवा सिंह मलिक, मंगल गुलिया, सीमा लाडपुर, सुखबीर बाल्मीकी,राजबीर प्रजापत, मुकेश,अनार सिंह, मलखान सिंह, संदीप सौंधी, अशोक सौंधी, कुलदीप, संदीप बीडीसी, चंद्र पाल, दीप बामडौला, प्रताप सिंह सहित अनेक गणमान्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.