चिदंबरम के समर्थन में बोले राहुल-प्रियंका, हो रहा ताकत का दुरुपयोग

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है और इधर केन्द्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनकी तलाश में है। कांग्रेस पार्टी और उनके नेता चिदंबरम के समर्थन में आगे आए हैं और सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि ईडी, सीबीआई और बीना रीढ़ की मीडिया वरिष्ठ नेता चिदंबरम का चरित्र हनन करने में लगे हुए हैं। यह ताकत का दुरुपयोग है जिसकी वह घोर निंदा करते हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि पी. चिदंबरम एक योग्य एवं सम्मानीय राज्यसभा सदस्य हैं। उन्होंने देश का वित्त एवं गृहमंत्री रहते हुए देश की सेवा की है। वह बिना डरे सच बोलते रहे हैं और सरकार को विफलता का आइना दिखाते रहे हैं। अब सत्ता में बैठे लोगों को सच पच नहीं रहा है और वे बेशर्म होकर उनके खिलाफ मुहिम चला रहे हैं। कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी हैं और सत्य के लिए लड़ेंगे परिणाम चाहे कुछ भी हो।

इससे पहले बीते दिन कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि द्वेष की भावना से प्रेरित होकर चिंदबरम के खिलाफ सरकारी मशीनरी का उपयोग किया जा रहा है। दूसरी ओर उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर भी सवाल उठाए। उन्होंने पूछा कि सात महीने से फैसला लंबित पड़ा था और न्यायाधीश ने अपनी सेवानिवृत्ति के 72 घंटे पहले अपना फैसला सुना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.