भ्रष्टाचार सहित सभी बुराईयों को पराजित करने के संकल्प करने का समय – सत्य पाल जैन

चण्डीगढ़। चण्डीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारत के अपर महासालिसिटर श्री सत्य पाल जैन ने कहा है कि आज दशहरे के दिन जहां बुराई पर अच्छाई की जीत मनाने का पर्व है वहीं देश की जनता के लिये यह भी संकल्प करने का दिन है कि वह भ्रष्टाचार, ग़रीबी, बेरोजगारी एवं मंहगाई जो बुराई के ही नये रूप है, को भी पराजित कर के दम लेगी।
श्री जैन आज सांय श्री दशहरा कमेटी सैक्टर 43 में आयोजित विजय दशमी पर्व के अवसर पर उपस्थित जन समूह को मुख्य अतिथि के नाते सम्बोधित कर रहे थे। सैक्टर 43 में श्री जैन ने रावण, मेघनाथ एवं कुभ कर्ण के पुतलों को अग्नि भी दी।
श्री जैन ने कहा कि आज भारतीय संस्कृति, भारतीय धार्मिक परम्पराओं तथा भारतीय जीवन मूल्यों को सारे विष्व के कोने-कोने तक पहुंचाने का भी समय आ गया है।
चंडीगढ़ के पुलिस महानिरीक्षक श्री प्रवीर रंजन ने आयोजकों को इतना अच्छा कार्यक्रम करने के लिये बधाई दी जिसमें हजारों लोगों ने भाग लिया।
चंडीगढ़ के पूर्व महापौर श्री देवेश मोदगिल कहा कि श्री मोदी भारत की जनता को उस की भूली हुई ताकत का अहसास करवा कर, हमारे देश को इतना मजबूत बना देना चाहते है, जिससे देश बचे हुये रावणों का भी सर्वनाश कर सके।
इस अवसर पर पार्षद श्रीमति प्रेमलता, श्री बन्टी, श्रीमति अनामिका वालिया, श्री जी. के. गिरधर, डॉ. राजेश मितल, श्री हरविन्दर सिंह चीमा, श्री एम. के. गर्ग और श्री ज्ञान सिंह थिंड सहित काफ़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.