वैक्सीन संवाद’ कार्यक्रम में सामाजिक न्याय मंत्री सरवीण चौधरी ने की शिरकत

‘वैक्सीन संवाद’ कार्यक्रम में सामाजिक न्याय मंत्री सरवीण चौधरी ने की शिरकत
धर्मशाला । शाहपुर एसडीएम कार्यालय परिसर में वर्चुअल तौर पर आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कोरोना वॉरियर्स और लाभार्थियों के वैक्सीन संवाद कार्यक्रम में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री, सरवीण चौधरी ने शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिला कांगड़ा में आज तक लगभग 17,41,070 डोज़ प्राप्त हुई हैं और लगभग 15,63,937 डोज लगाए जा चुके हैं।
        उन्होंने निःशुल्क वैक्सीन उपलब्ध करवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद तथा आभार जताया। उन्होंने इसका श्रेय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को देते हुए कहा कि शत-प्रतिशत टीकाकरण उनके कुशल मार्गदर्शन और नेेतृत्व में ही सम्भव हो पाया है। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, जिला प्रशासन और उन सबको भी जाता है, जिन्होंने इस दौरान अपना सहयोग दिया है। आमजन की सहभागिता का ही परिणाम है कि प्रदेश ने यह मुकाम हासिल किया है और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री हम सब से रू-ब-रू हुए हैं। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि हम सब अब भी इस वैश्विक महामारी से सावधान रहें और कोरोना से सम्बन्धित समय-समय पर बताए जा रहे नियमों का पालन करें ताकि हम सब इस संक्रमण से बचे रहें।
         इसके उपरांत उन्होंने पात्र 123 लोगों को लगभग 33 लाख के चैक वितरित किए। इस अवसर पर भनाला के एक महिला मण्डल का समूह प्रधान निर्मला देवी के नेतृत्व में उनसे मिला और उनके महिला मण्डल के लिए धनराशि स्वीकृत करवाने पर उनका धन्यवाद किया। करेरी से आए प्रतिनिधि मण्डल ने सामाजिक न्याय मंत्री का मिडल स्कूल करेरी को उच्च विद्यालय को दर्जा देने पर उनका आभार जताया। इस अवसर पर फोरलेन से सम्बन्धित शाहपुर तथा द्रमण से आए दर्जनों लोगों ने उनसे मुलाकात की और अपनी समस्या को उनके सामने रखा। सामाजिक न्याय मंत्री ने उनकी समस्या को सुना और हर सम्भव सहायता का आश्वासन दिया।
    इस अवसर पर एसडीएम शाहपुर डॉ. मुरारी लाल, तहसीलदार शाहपुर, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, एडवोकेट दीपक अवस्थी, भाजपा महासचिव तथा नगर परिषद शाहुपर के पार्षद सतीश, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष मंजी, अश्वनी शास्त्री, शिक्षक महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष पवन, विन्दा ठाकुर, अशिवनी चौधरी, रेहलु की प्रधान सीमा देवी, रजनी देवी, पीटीए प्रधान राजीव शर्मा, सुनील धीमान, विभिन्न विभागों के अधिकारी, स्थानीय निकायों के प्रतिनिधि तथा बड़ी संख्या स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.