सात को होकर रहेगा मटका चौक का घेराव! जीएमसीएच एम्पलाइज एंड वर्कर्स ज्वाइंट एक्शन कमिटी की बैठक फूटा गुस्सा

चंडीगढ़। जीएमसीएच एम्पलाइज एंड वर्कर्स ज्वाइंट एक्शन कमेटी की बैठक प्रधान सुखबीर सिंह की अध्यक्षता में सेक्टर 32 में दो शिफ्टो में की गई इस मीटिंग में अस्पताल में कार्यरत अलग-अलग विभागों के सैकड़ों आउटसोर्सड वर्करों ने हिस्सा लिया और यूटी चंडीगढ़ एसएस फेडरेशन के प्रधान मिश्रा समेत फेडरेशन के अन्य पदाधिकारी भी इस बैठक में शामिल हुए।
प्रधान सुखबीर सिंह ने बताया कि इस बैठक में अस्पताल के डाटा एंट्री ऑपरेटर वर्कर,सफाई कर्मचारी वर्कर, वार्ड अटेंडेंट, पैरामेडिकल स्टाफ, सोशल वर्कर, सुरक्षा कर्मचारी वर्कर, ड्राइवर,लॉन्ड्री वर्कर, फाइल रिस्टोर, लिफ्ट ऑपरेटर, माली, मेंटेनेंस वर्कर, गैस प्लांट वर्कर फायर वर्कर एसी प्लांट वर्कर सीवरेज वर्कर, ग्रिड आशादीप सुरक्षा कर्मचारी वर्कर, एवं एमएचआई सुरक्षा कर्मचारी वर्करों समेत सैकड़ों वर्करों ने हिस्सा लिया।
जीएमसीएच में कार्यरत आउटसोर्सड वर्करों की मांगों पर चर्चा की गई और जल्द ही वर्करों की मांगों का मांग पत्र भारत सरकार चंडीगढ़ प्रशासन एवं अस्पताल प्रशासन को भेजा जाएगा। और सभी वर्करों ने सर्व समिति से यूटी चंडीगढ़ एसोसिएशन द्वारा 7 दिसंबर को किए जाने वाले मटका चौक घेराव को समर्थन किया और बड़ी संख्या में जीएमसीएच से सभी विभागों के कांटेक्ट वर्कर इस प्रदर्शन में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.