चंडीगढ़ में भी ज्ञानचंद जैसे लीडर की ज़रूरत:कमल गुप्ता

चण्डीगढ़ । ट्राइसिटी प्रॉपर्टी कंसल्टेट्स वेलफेयर फेडरेशन की कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई जिसमें हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे। फेडरेशन के वाईस चेयरमैन सुरेश कुमार अग्रवाल ने ज्ञानचंद गुप्ता का हरियाणा में एफएआर बढ़ाने, अपार्टमेंट एक्ट लागू करवाने, स्टिल्ट पार्किंग का प्रावधान करने व बैलेंस्ड कलेक्टर्स रेट्स का प्रबंधन करने के लिए तहेदिल से आभार व्यक्त किया तथा कहा कि इन सब कदमों से हरियाणा की इकॉनमी में जोरदार वृद्धि दर्ज हुई है व प्रदेश के राजस्व में भी उल्लेखनीय बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने पंचकूला में चल रहे विकास कार्यों व विभिन्न परियोजनाओं के बारे में भी जानकारी दी।फेडरेशन के चेयरमैन कमल गुप्ता ने भी ज्ञान चंद गुप्ता के हरियाणा, खासकर पंचकूला में किये गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि चण्डीगढ़ को भी ज्ञानचंद गुप्ता जैसे लीडर की दरकार है।
इस अवसर पर ज्ञानचंद गुप्ता ने अपने सम्बोधन में फेडरेशन के सदस्यों से हरियाणा में किसी भी प्रकार की कोई समस्या पेश आने पर उनसे मिलने को कहा। उन्होंने देश-प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रॉपर्टी डीलर्स की प्रशंसा की। उन्होंने आम लोगों को मकान एवं अन्य प्रॉपर्टी दिलाने में ईमानदारी से मदद करने के लिए भी प्रॉपर्टी डीलर्स की सराहना की।
इससे पहले फेडरेशन के महासचिव जेके शर्मा ने उपस्थित जनों को संस्था के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि ट्राइसिटी प्रॉपर्टी कंसल्टेट्स वेलफेयर फेडरेशन एक अपैक्स बॉडी है जिसमें चण्डीगढ़, मोहाली, पंचकूला, जीरकपुर, खरड़ व न्यू चण्डीगढ़ की प्रॉपर्टी कंसल्टेट्स एसोसिएशंस शामिल हैं व इसकी कार्यकारिणी में प्रत्येक एसोसिएशन से जुड़े 5-5 पदाधिकारी शामिल हैं तथा फेडरेशन की कार्यकारिणी में कुल 30  सदस्य हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रकार ये फेडरेशन चण्डीगढ़ सहित आसपास के छह शहरों के लगभग 1200 प्रॉपर्टी कंसल्टेट्स का प्रतिनिधित्व करती है। जेके शर्मा ने कहा कि फेडरेशन के साथ जुड़े सभी सदस्य फेयर डीलिंग में विश्वास करतें हैं तथा इसका कोई भी सदस्य कभी भी किसी भी प्रकार की अनैतिक गतिविधियों में संलिप्त नहीं पाया गया जोकि संस्था के लिए गर्व का विषय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *