अरुण सूद ने मिसेज यूनिवर्स-23 प्रतियोगिता में मिसेज साउथ पेसिफिक एशिया खिताब जीतने वाली भारतीय नारी आशिया सहोता को शुभकामनाएं दीं

चंडीगढ़। मिसेज यूनिवर्स साउथ पसिफिक एशिया 2023 का प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाली आशिया सहोता को भाजपा महिला मोर्चा ने किया सम्मानित। उन्होंने महिला मोर्चा व भाजपा अध्यक्ष सूद को बताया कि पेशे से अंग्रेजी साहित्य की प्रोफेसर, सौंदर्य प्रतियोगिताओं के प्रति उनके जुनून ने उन्हें लगातार जीत दिलाई है। फिर भी, वैश्विक मंच पर अपने राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने के उनके दृढ़ संकल्प और सौंदर्य प्रतियोगिताओं के प्रति उनके जुनून ने उन्हें मिसेज यूनिवर्स साउथ पसिफिक एशिया 2023 प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए प्रेरित किया।
आहार, व्यायाम, कॉलेज व्याख्यान, सौंदर्य सत्र और अपने पीएचडी कार्य के प्रति प्रतिबद्धता के माध्यम से नेविगेट करते हुए, उनकी यात्रा एक रोमांचक रोलर कोस्टर की सवारी के समान रही है। हालाँकि, उनके परिवार और पति के अटूट समर्थन ने उन्हें इस रास्ते पर चलने में मदद की। विजयी ताज से सजी, वह सोचती है कि कैसे ऐसी उपलब्धियाँ कठिनाइयों की यादों को मिटा देती हैं।
आशिया ने कहा कि मेरी आकांक्षा थी कि एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करके देशवासियों के लिए एक उदाहरण बनूँ और फिलीपींस में आयोजित हुई इस प्रगति इस प्रतियोगिता ने उनका सपना पूरा कर दिया है। भाजपा महिला मोर्चा व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए आशिया को मुबारकबाद दी। अरुण सूद ने कहा कि आशिया ने भारत की करोड़ों शादीशुदा महिलाओं के लिए एक आदर्श प्रस्तुत किया है ताकि अन्य महिलाएं भी उनके इस अचीवमेंट से प्रेरित होकर जीवन में सफल होने की ओर अग्रसर हों। भारत की महलाएँ एक सफल प्रोफेशनल भी बन सकती हैं और साथ ही अपने परिवार का ख्याल रखने वाली गृहणी भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.