आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, दो घायल

चंबा । चंबा-पठानकोट एनएच मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हुए है। हादसे के शिकार तमाम लोग एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं।
चंबा से पठानकोट की तरफ जा रही एक आल्टो K10 गाड़ी एचपी 48ए5145 दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से नीचे जा गिरी। कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे। जिसमें अभिषेक कुमार पुत्र कश्मीर सिंह गाँव व डाकघर हरदासपुर, जिला चंबा उम्र 36 वर्ष , शलिनी पत्नी अभिषेेेक उम्र 35 वर्ष , पविनी पुत्री अभिषेक उम्र 13 वर्ष और परिचित पुत्र अभिषेक उम्र 7 वर्ष शामिल हैं। हादसे का पता चलते ही काफी लोग दुर्घटनागस्थल पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गए और किसी के पुलिस को सूचित करने पर पुलिस चौकी बनीखेत की पुलिस टीम भी घटनास्थल पर आ पहुंची।
स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटना में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल डलहौजी ले जाया गया, यहां पर चिकित्सक ने शलिनी और पाविनी को मृत घोषित कर दिया जबकि अभिषेक और परिचित का ईलाज चल रहा है । दोनों मृतकों के शव का शवविछेदन डलहौजी चिकित्सालय मे करवाकर उन्हें उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। 
घटनास्थल का निरीक्षण करने और वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ करने के उपरांत इस संदर्भ में पुलिस थाना डलहौजी में भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337, 304A के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है । 

Leave a Reply

Your email address will not be published.