ऑस्ट्रेलियाई टीम महिला टी-20 विश्व कप जीतने की हकदार : माइकल क्लार्क

मेलबर्न । ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम महिला टी 20 विश्व कप 2020 जीतने की हकदार है।
 ऑस्ट्रेलिया 21 फरवरी से 8 मार्च तक टी-20 विश्वकप के सातवें संस्करण की मेजबानी कर रहा है। ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने सर्वाधिक चार बार टी-20 विश्व कप का खिताब जीता है। 
 क्लार्क ने कहा, “मुझे लगता है कि यह महिला क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है कि इतना प्रचार और प्रचार किया गया है। अगर दुनिया में एक टीम है, जो महिला विश्व कप जीतने की हकदार है तो निश्चित रूप से वह ऑस्ट्रेलियाई टीम है।” 
 क्लार्क ने 2015 की ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी की थी, जिसने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर विश्व कप जीता था। 
 एलेक्स ब्लैकवेल, जो तीन बार टी 20 विश्व कप चैंपियन है, ने कहा कि 2020 विश्व कप को पहले ही काफी प्रमोशन मिल चुका है। इस टूर्नामेंट को बहुत बड़े स्तर पर प्रचारित और प्रसारित किया गया है। टीवी पर विज्ञापन हैं, सोशल मीडिया पागल हो गया है – यह अविश्वसनीय है! हमें उत्साहित होना चाहिए क्योंकि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स इस विश्व कप में हिस्सा ले रहे हैं।” 
 महिला टी-20 विश्व कप में अनुभवी मेग लैनिंग ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करेंगी। लैनिंग ने 98 टी-20 मैच खेला है और 35.89 की औसत के साथ 2656 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम विश्व कप के अपने पहले मैच में 21 फरवरी को भारत का सामना करेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.