कैप्टन सरकार के बेखौफ रेत माफिया ने बादल को पछाड़ा

आप विधायक जै कृष्ण सिंह रोड़ी व आप नेताओं ने सरकार को दी चेतावनी 
चंडीगढ़ । आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने आरोप लगाया है कि रेत माफिया को सरंक्षण देने में कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार ने पूर्व बादल सरकार को भी पराजित कर दिया है।
मंगलवार को जारी संयुक्त बयान में पार्टी के सीनियर नेता और विधायक जै कृष्ण सिंह रोड़ी, ने कहा कि अब रेत माफिया सरेआम जहां नदियों-नालों और दरियाओं की लूट कर रहा है वहीं गुंडागर्दी की भी सभी हदें पार कर चुका है। जै कृष्ण सिंह रोड़ी ने कहा कि पठानकोट से लेकर डेराबस्सी तक रेत माफिया का जंगल राज अखबारों -मीडिया की आंखों देखा जा सकता है। रोड़ी का कहना है कि  ‘ऐसे लगता है जैसे सरकार नाम की कोई चीज ही नही है। पुलिस और प्रशासन सब कुछ देखते हुए भी आंखें बंद कर बैठा है। 
पुलिस चौकी के सामने रेत माफिया ने गुंडागर्दी के लिए बराबर नाके लगाए हुए है। नुरपुरबेदी की कलमा पुलिस चौकी के बिल्कुल सामने और डेराबसी के मुबारकपुर जोन हंडेसरा में 24 घंटे लगे रहने वाले गुंडा पर्ची के नाके बेखौफ रेत माफिया की गुंडागर्दी की मिसाल हैं। इलाके के लोग और क्रेशर इंडस्ट्री भयभीत है। कहीं भी कोई सुनवाई नहीं है। जै कृष्ण सिंह रोड़ी और आप नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार और कांग्रेसियों ने बादल सरकार के समय रेत माफिया को भी पीछे छोड़ दिया है। आप नेताओं ने कैप्टन सरकार को चेतावनी दी है कि यदि सरकार रेत माफिया पर नकेल नहीं कसती तो आम आदमी पार्टी लोगों को साथ ले कर कैप्टन सरकार को घेरेगी।   
चेतावनी देने वाले इन आप नेताओं में कुलवंत सिंह पंडोरी, मनजीत सिंह बिलासपुर, महा सचिव और हलका खरड़ के इंचार्ज नरिन्दर सिंह शेरगिल और हलका डेरा बस्सी से पार्टी नेता जसपाल सिंह तलवंडी, रमेश शर्मा, रवीन्द्र जैन और रोपड़ से जिला प्रधान मास्टर हरदियाल सिंह आदि भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.