पीकएल-7 : पटना में तमिल थलाइवाज से भिड़ेगा हरियाणा स्टीलर्स

पटना । हरियाणा स्टीलर्स की टीम रविवार को प्रो कबड्डी लीग के सातवें संस्करण के अपने चौथे मैच में तमिल थलाइवाज का सामना करेगी। स्टीलर्स को पिछले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ 37-21 से हार का सामना करना पड़ा था।  जयपुर के खिलाफ हरियाणा टीम के शीर्ष स्कोररों में से एक विनय ने कहा कि हमारी टीम तमिल थलाइवाज के खिलाफ वापसी करेगी।

विनय ने कहा, ‘कोच हमें बता रहे हैं कि मैचों के दौरान एक-दूसरे को कैसे प्रेरित किया जाए। उन्होंने हमें एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा है कि हम खेल के दौरान अंक कैसे ला सकते हैं। हमें विश्वास है कि हम अगले मैच में वापसी करेंगे। ‘

विनय ने कहा कि उन्हें प्रशांत कुमार राय और विकाश कंडोला जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में टीम के लिए प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उन्होंने कहा, “मुझे हमारे अनुभवी खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। यह जिम्मेदारी मुझे बेहतर खेलने के लिए प्रेरित करती है। कोच ने मुझ पर भरोसा किया कि मैं टीम के लिए प्रदर्शन करूंगा।”

हरियाणा स्टीलर्स और तमिल थलाइवाज ने पिछले सीज़न में दो बेहद करीबी मैच खेले। दोनों मैच क्रमशः 32-32 और 40-40 के स्कोर के साथ ड्रा रहे थे। हरियाणा की टीम निश्चित रूप से इस सीजन में थलाइवाज टीम पर जीत दर्ज करना चाहेगी।

स्टीलर्स को हालांकि अजय ठाकुर, मंजीत चिल्लर जैसे दिग्गजों से सावधान रहना होगा, क्योंकि ये खिलाड़ी किसी भी टीम पर भारी पड़ गया है। हरियाणा के विनय ने कहा कि स्टीलर्स ठाकुर और चिल्लर को रोकने के लिए रणनीति बना ली है।

विनय ने कहा, ‘‘थलाइवाज के पास तीन-चार ऐसे खिलाड़ी हैं जो एशियाई खेलों में खेल चुके हैं। हम इन खिलाड़ियों को रोकने के लिए रणनीति बना रहे हैं।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published.