यू मुम्बा ने गुजरात फॉर्चून जाइयंट्स को 32-20 से हराया

मुम्बई । यू मुम्बा ने गुजरात फॉर्चून जाइयंट्स को 32-20 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र में एक बड़ी जीत हासिल की। मुम्बा के लिए सुरेंद्र सिंह ने शानदार हरफनमौला खेल दिखाया और 09 अंक बनाए। हैरत की बात यह थी कि सुरेंद्र जो एक डिफ़ेंडर है उन्होंने ने एक शानदार सूपर रेड भी पूरी की।

गुजरात के लिए यह इस सत्र की पहली हार थी। इस जीत से यू मुम्बा ने अपने घरेलू चरण की समाप्ति एक जीत से की।

इस मुकाबले में दोनो टीमों में काँटे की टक्कर रही और पहले 10 मिनट में स्कोर 4-4 की बराबरी पर रहा। यू  मुम्बा के लिए सुरेंद्र सिंह ने दो टैकल अंक बनाए। रोहित गुलिया ने दो रेड अंक गुजरात के लिए जोड़े।

 अभिषेक सिंह ने 15वें मिनट में यू मुम्बा को 7-5 की बढ़त दिलायी जब उन्होंने एक डू और डाई रेड पूरी की।दोनो टीम के डिफ़ेन्स बेहतरीन फॉर्म में थे। सुरेंद्र सिंह ने पहले हाफ में  4 टैकल अंक बनाए। यू मुम्बा पहले हाफ के ख़त्म होने पर 9-7 से आगे थे।

गुजरात ने दूसरे हाफ के शुरुआत में एक सुपर टैकल मार के 9-9 की बराबरी की, पर यू मुम्बा ने गुजरात को ऑल आउट कर 15-9 की बढ़त हासिल कर ली। रोहित बालियाँ ने फिर एक सुपर रेड पूरी कर यू मुम्बा को 18-10 से आगे किया।

गुजरात ने चार लगातार अंक बना के मैच में वापसी की और स्कोर 18-14 हो गया, लेकिन यू मुम्बा ने मैच को एक मिनट में पलट दिया। सुरेंद्र सिंह ने एक शानदार सुपर रेड पूरी की और गुजरात फिर से ऑल आउट हो गए। यू मुम्बा 28-18 से आगे हो गए और मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली और अंत में 32-20 से जीत हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.