मुठभेड़ के बाद कुख्यात गैंगेस्टर परमजीत को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी सेक्टर-37 इलाके में मंगलवार तड़के हुई मुठभेड़ के बाद हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर परमजीत दलाल उर्फ मोनू को गिरफ्तार किया है। आरोपित परमजीत पुलिस की गोली लगने घायल हो गया। गोली उसके बाएं पैर में लगी है। उसे पास के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली पुलिस की तरफ से उसकी गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस द्वारा एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपित गैंगस्टर परमजीत दलाल उर्फ मोनू हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार उसने हरियाणा व दिल्ली में दर्जनों आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर दशहत फैला रखी थी। खासतौर से हरियाणा की सीमा से लगे दिल्ली के सीमावर्ती इलाकों में उसका ज्यादा खौफ था। 

दिल्ली की टॉप-10 लिस्ट में था शामिल

पुलिस के अनुसार दिल्ली में एक के बाद एक ताबड़तोड़ कई वारदातों को अंजाम देने वाले गैंगस्टर परमजीत को टॉप-10 बदमाशों की सूची में रखा गया था। यह बेहद खतरनाक गैंगेस्टर है और बाहरी दिल्ली के गैंगेस्टर के बीच चल रही आपसी रंजिश में परोक्ष रूप से उसके शामिल रहने की सूचना मिलती रही है। बहरहाल उससे पूछताछ कर उसकी संलिप्तता के अलावा उसके नेटवर्क को खंगालने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.