वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने नीड बेस चेंज के समाधान का दिलवाया विश्वास

चंडीगढ़ । वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान नीड बेस चेंज में बदलाव करवाने का विश्वास दिलाया है। वहीं पार्किंग एवं अन्य समस्याओं को दूर करने का भी आश्वासन दिया है।
भूपिंदर शर्मा ने सेक्टर-45 सी में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के पूर्व पार्षद ने वार्ड के विकास में बहुत भूमिका निभाई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह इस बार भी भाजपा के पक्ष में वोट देकर उन्हें विजयी  बनाए ताकि रूके हुए दूसरे विकास कार्यों को पूरा करवाया जा सकें।

डोर  टू डोर किया प्रचार, मांगे वोट:

वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने डोर टू डोर कैंपेनिंग कर लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। जिस पर लोगों ने उन्हें विश्वास दिलाया कि वह कमल के बटन  को ही दबाएंगे। लोगों ने डोर टू डोर कैंपेनिंग के दौरान उन्हें स्वागत करते हुए फूलमाला पहनाई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उनके पक्ष में नारे लगाए और जीत की शुभकामनाएं दी। मौके पर मंडल अध्यक्ष डॉ मीना चड्ढा, स्टेट एग्जीक्यूटिव बलजिंदर गुजराल, जिला जनरल सेक्रेटरी राजेश अरोड़ा, ओबीसी जिला प्रेसिडेंट राजेंद्र सिंह बिल्लू व अन्य कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.