भांखरपुर से समाज सेवी परिवार अकाली दल में हुआ शामिल

डेराबस्सी । डेराबस्सी के नजदीकी गांव भांखरपुर से समाज सेवी पलविंदर सिंह व उनके भाई भूपेंद्र सिंह काला शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो गए। इस अवसर पर हलका विधायक एन के शर्मा ने पलविंदर सिंह और भूपेंद्र सिंह का शिरोमणि अकाली दल में स्वागत करते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल का सामाजिक और लोग भलाई के कार्यों में विशेष योगदान रहा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की रग-रग में भ्रष्टाचार भरा हुआ है इसी प्रकार आम आदमी पार्टी सिर्फ उन उम्मीदवारों को ही टिकटें दे रही हंै जो करोड़ों रुपए देकर अपनी उम्मीदवारी पक्की कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह पार्टियां पंजाब के माहौल को खराब करना चाहती हैं।
उन्होंने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने राज्य में अमन और भाईचारक सांझ को मजबूत किया था और हर धर्म के शुभ दिनों को सरकारी स्तर पर मनाने की कवायद की थी। इसके अलावा तीर्थ दर्शन स्कीम और ऐतिहासिक यादगार बनाकर पंजाब राज्य को धार्मिक भावनाओं का सम्मान रखने वाला राज्य बनाया था। इस अवसर पर यूथ नेता रविंद्र सिंह रवि अन्य उपस्थित थे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के बुरे राज्य से दुखी लोग अब शिरोमणि अकाली दल और बसपा गठजोड़ की सरकार बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.