आम आदमी पार्टी ने वार्ड-15 धनास में विशाल जनसभा का आयोजन किया

धनास के समाजसेवी अपने सैकड़ों साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए

चंडीगढ़ । आम आदमी पार्टी की तरफ से वार्ड-15 धनास में आज एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें धनास के लोकप्रिय समाजसेवी रामचंद्र यादव अपने सैकड़ों साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।इस मौके पर बोलते हुए रामचन्द्र ने कहा कि मैं इससे पहले स्वय सेवी संस्था के द्वारा लोगों की भलाई का काम करता था लेकिन किसी भी राजनीतिक पार्टी में नहीं गया, परंतु दिल्ली में आम आदमी पार्टी जिस तरह से जनहित के कार्य कर रही है, वह सभी को नज़र आ रहा है। अरविंद केजरीवाल सरकार की जनसेवक प्रसिद्धि से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में अपनी पूरी टीम के साथ शामिल हो रहा हूं। अब दिल्ली की ही तर्ज पर चंडीगढ़ में भी हर किसी को उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी यह बदलाव ला सकती है।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से चंडीगढ़ सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा, चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष प्रेम गर्ग, चुनाव प्रचार समिति के प्रभारी चन्द्रमुखी शर्मा उपस्थित रहे। आम आदमी पार्टी के विक्रम सिंह पुंडीर ने रामचन्द्र और उनकी पूरी टीम का स्वागत किया और आने वाले नगर निगम चुनावों में भाजपा व कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का आह्वान किसा। इस जनसभा का आयोजन आम आदमी पार्टी की सदस्यता कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए किया गया।

गौरतलब है की जिस प्रकार आम आदमी पार्टी अपना सदस्यता अभियान चला रही है और उसमें लोगों की उपस्थिति देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता पहले से कहीं अधिक बढ़ रही है और आने वाले नगर निगम के चुनावों में पार्टी दमदार तरीके से अपनी उपस्थिति दिखा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.