इगोर स्टीमक ने अभ्यास शिविर से 6 और खिलाड़ियों को किया रिलीज

नई दिल्ली । भारतीय वरिष्ठ राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमक ने यहां  चल रहे तैयारी शिविर से छह खिलाड़ियों के एक और बैच को रिलीज कर दिया है।

रिलीज किये गए खिलाड़ियों के दूसरे बैच में नारायण दास, सलाम रंजन सिंह, धनपाल गणेश, रोलिन बोरगेस और कोमल थाल शामिल हैं। इसके अलावा सेंट्रल डिफेंस में खेलने वाले  अनवर अली (जूनियर) को भी चोट के कारण बाहर कर दिया गया है।

21 मई को शुरू होने वाले इस शिविर में शुरूआत में 37 खिलाड़ी शामिल थे, लेकिन अब केवल 25 बचे हैं। इससे पहले स्टीमक ने 27 मई को छह खिलाड़ियों को बाहर किया था, जिसमें विशाल कैथ, जर्मनप्रीत सिंह, नंदा कुमार, रेडीम तलांग, बिक्रमजीत सिंह और सुमित पासी शामिल थे।

बता दें कि 23 खिलाड़ियों की अंतिम सूची पांच से आठ जून के बीच आयोजित किंग्स कप के लिए टीम के थाईलैंड प्रस्थान करने से पहले होगी।

स्टीमक ने कहा कि कोच के लिए खिलाड़ियों को बाहर करना हमेशा कठिन निर्णय होता है। हम अब तक खिलाड़ियों की प्रतिबद्धता से खुश हैं और  उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया है।वे भावुक हैं, उत्साहित हैं, और दैनिक आधार पर स्पष्ट प्रगति कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि क्रोएशियाई फुटबॉल टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को पिछले ही महीने भारतीय फुटबॉल टीम का कोच नियुक्त किया गया। भारत ने इससे पहले 1977 और 1981 में किंग्स कप में हिस्सा लिया था। भारत अपना पहला मैच 5 जून को कुराकाओ से खेलेगा जबकि उसी दिन मेजबान थाईलैंड का सामना वियतनाम से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.