तमिलनाडु में कोरोना संक्रमित दो और मरीजों की मौत

राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई पांच
कोरोनावायरस पॉजिटिव 485 मामलों की पुष्टि, 8 को अस्पताल से छुट्टी मिली
तब्लीगी जमात से वापस आए लोगों के कारण कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ा

चेन्नई । स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने रविवार को तमिलनाडु में कोरोना संक्रमित दो और मरीजों की मौत की पुष्टि की है। इस के साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 5 हो गई है। प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमित 485 मरीजों की पुष्टि हुई है, जिनमें 8 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किये जा चुके हैं।
उधर, स्वास्थ्य सचिव बीला राजेश के अनुसार, राज्य में करीब 1200 लोग तब्लीगी जमात से वापस आए थे। उनके रक्त के नमूने लिए गए थे। इनमें कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि से राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ गया है।
रविवार को विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, रामनाथपुरम के एक 71 वर्षीय पुरुष को 2 अप्रैल सुबह 9.45 बजे चेन्नई के स्टेनली मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसी उसी दिन सुबह 11.45 बजे उसकी मौत हो गई थी। उसकी रिपोर्ट आने के पश्चात इस बात की पुष्टि हुई कि कोरोना पॉजिटिव संक्रमण के कारण उसकी मौत हुई है।
राज्य में कोरोना के कारण पांचवीं मौत चेन्नई के एक 60 वर्षीय पुरुष की है, जिसे 1 अप्रैल को स्टेनली मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार की रात लगभग 1.45 बजे उसकी मौत हो गई।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.