दो दुकानों में भीषण आग लगने से लाखों की सम्पत्ति खाक

प्रयागराज । कोतवाली थाना क्षेत्र के चौक घंटाघर में गुरुवार की दो दुकानों में भीषण आग लगने से लाखों की सम्पत्ति खाक हो गई। आग लगने की वजह शार्टसर्किट बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंचे अग्नि शमन के दस्ते ने तीन घंटे अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया। 
अतरसुइया निवासी सुरेन्द्र अरोड़ा की ओम डोढरू शाउल्द के नाम से चौक के जवाहर स्क्वायर में कपड़े की दुकान है। गुरुवार लगभग साढ़े आठ बजे अचानक शार्ट सर्किट से उसकी दुकान में आग लग गई। आग लगने की जानकारी होते ही आस-पास के लोगों ने आग की सूचना अग्निशमन दस्ते को दी। देखते ही देखते आग की लपटों ने पड़ोसी की भी दुकान को आगोश में ले लिया। सुबह होने की वजह से दुकानदार अपने घर पर ही थे। आग लगने की जानकारी होते ही आनन-फानन में दोनों दुकान मालिक पहुंचे। वहीं अग्नि शमन दस्ता दमकल की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचा और तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया। 
नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दो दुकानों में आग लगी है। आग लगने की वजह प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट माना जा रहा है। आग से कितने की क्षति हुई अब तक इसका आकलन दुकानदार नहीं दे पाये हैं। फिलहाल लाखों का नुकसान बताया जा रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.