पार्किंग के लिए पार्क के गेट को किया बंद, लोगों में रोष

गुरुग्राम । अपनी गाडिय़ों की पार्किंग करने के लिए कुछ लोगों ने यहां सेक्टर-4 में पार्क के गेट को बंद कर दिया है। इससे वहां के निवासियों में रोष है। लोगों का कहना है कि पार्क के चार गेट हैं। इसी तरह से एक गेट पहले बंद कर दिया गया था। अब दूसरा गेट भी बंद कर दिया गया है। यह गेट पार्क का मेन गेट था। अब बुजुर्गों का पार्क में जाना दुभर हो गया है। बुधवार को यहां के निवासियों ने फिर से शिकायत करके गेट खुलवाने की मांग की है।
शहर के सबसे पुराने सेक्टर-4 में अशोक शक्ति नाम से बने पार्क में रोजाना सैंकड़ों लोगों का समय बीतता है। सेक्टर में करीब 200 परिवारों के 800 सदस्य हैं। एक तरह से यह पार्क लोगों खासकर बुजुर्गों के लिए आराम करने का बेहतर स्थान है। अपने वाहनों को पार्क करने के लिए कुछ लोगों ने अब इस पार्क के गेटों को ही बंद करना शुरू कर दिया है। पार्क के चार गेट में से एक गेट को तो पहले ही बंद किया जा चुका है, अब एक और गेट को तोड़कर दीवार बना दी गई है। यहां के निवासियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यहां पर दबंगों द्वारा अपनी गाडिय़ों की पार्किंग के लिए यह सब किया जा रहा है। कोई भी व्यक्ति उनके सामने बोलने से डरता है। पूर्व में भी यहां की नेबरहुड वेल्फेयर एसोसिएशन नगर निगम के आयुक्त को पत्र देकर कहा था कि यहां पर अवैध कब्जे हो रहे हैं।
एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. आरके गुलाटी ने बताया कि निगमायुक्त के साथ-साथ यह शिकायत पत्र मुख्यमंत्री हरियाणा, सेक्टर-4 पुलिस स्टेशन को भी दी गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.