पीकेएल : घरेलू दर्शकों के सामने धमाल मचाने को तैयार दबंग दिल्ली

नई दिल्ली । प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें संस्करण में दिल्ली दबंग केसी की टीम घरेलू दर्शकों के सामने धमाल मचाने को तैयार है। दिल्ली की टीम 24 से 30 अगस्त तक यहां त्यागराज स्टेडियम में होम लेग खेलेगी।

दिल्ली की टीम शनिवार को बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ अपने होम लेग की शुरुआत करेगी। टीम पहले से ही इस सत्र में अपने सात में से पांच मैच जीतकर 29 अंक हासिल कर चुकी है और अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है।

यहां आयोजित एक पत्रकार वार्ता में होम लेग की अपेक्षाओं के बारे में बोलते हुए दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिंदर नरवाल ने कहा कि हम घरेलू दर्शकों के सामने खेलना बहुत पसंद करते हैं। दबंग दिल्ली ने पिछले सत्र में अन्य टीमों की तुलना में अपने होम लेग में छह में से पांच मैच जीतकर सबसे अच्छा प्रदर्शन किया था। हम पिछले सत्र जैसी सफलता दोहराना ही नहीं चाहते बल्कि उससे भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। मुझे अपने प्रशंसकों के शानदार समर्थन पर पूरा भरोसा है और हम इस सत्र में विजेताओं जैसा प्रदर्शन दिखाएंगे। दबंग दिल्ली अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेगी।

इस अवसर पर 6 सुपर टेन बनाने नवीन कुमार ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी टीम इस बार भी घरेलू दर्शकों के सामने अच्छा प्रदर्शन करे। उन्होंने 6 सुपर टेन बनाने पर कहा कि उन्होंने बस अपने गेम पर ध्यान दिया है और पिछली गलतियों को सुधारने की कोशिश की है। कोच ने काफी सपोर्ट किया है, जिन्होंने काफी ट्रेनिंग कराया है। इसके अलावा इस सत्र में मैच प्रैक्टिस पर काफी ध्यान दिया है।

उन्होंने कहा कि पिछले साल दबंग दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने टीम में शामिल किया और यह मेरे करियर के लिए काफी अहम रहा। मैं लकी हूं कि टीम में लगातार मौका मिलता रहा और मैंने भी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश की।

टीम के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि टीम घरेलू दर्शकों के सामने भी शानदार प्रदर्शन करेगी और अपना विजयक्रम जारी रखेगी।

कोच ने कहा कि घरेलू दर्शकों के सामने अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हमारे खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हैं और हमारी तैयारी पूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.