प्रदेश में अब चल रही है मोदी विरोधी लहर: कौल सिंह

मंडी । पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि अब हिमाचल प्रदेश में मोदी विरोधी लहर चल पड़ी है। जिसके चलते कांग्रेस चारों सीटों पर विजय हासिल करेगी। यहां पत्रकारों से बात करते हुए कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि पांच साल तक मोदी के झूठ और जुमलों से लोग परेशान हो गए हैं। 

उन्होंने कहा कि अब तक जितने भी चुनावी चरण हुए हैं उनमें भाजपा बुरी तरह से पिछड़ रही है। जिससे मोदी को अहसास हो गया है कि वे अब दूसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं। इसी हताशा और निराशा में वे अनर्गल बातें करने लगे हैं। 

उन्होंने कहा कि मोदी स्व. प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ भी बयानबाजी करने लगे हैं। जिन्होंने देश की एकता और अखंडता केलिए अपना बलिदान दिया। कौल सिंह ने कहा कि केंद्र में चुनाव के बाद यूपीए की सरकार बनने वाली है और एनडीए विपक्ष में होगा। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में मोदी में मंडी के ऐतिहासिक पडडल मैदान से जो चुनावी घोषणाएं की थी, वे एक भी पूरी नहीं हुई है। 

उन्होंने कहा कि मोदी अब पांच साल के विकास की बात नहीं कर रहे है। कालाधन वापस लाने 15 लाख हर देशवासी के खाते में आने की बात महज जुमला साबित हुई है। किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ। रोजगार के अवसर खत्म हुए। पर्यटन की दृष्टि से हिमाचल को दूसरा कश्मीर बनाने की बात भी जुमला साबित हुई है। उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी ने हिमाचल के लिए 79 हाईवे मंजूर किए थे लेकिन अभी तक एक का भी न तो सर्वे हुआ और ना ही डीपीआर बनी। जबकि सारा पैसा महाराष्ट्रा ले गए। 

उन्होंने कहा कि रामस्वरूप शर्मा पांच सालों में न तो संसद में और न ही संसद के बाहर मंडी संसदीय क्षेत्र के बारे में कोई प्रयास कर पाए, केवल मात्र ब्यास आरती करने में व्यस्त रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.