भारत-श्रीलंका टी-20 श्रृंखला का दूसरा मैच सात को इंदौर में

बुधवार से शुरू होगी ऑनलाइन बिक्री
इंदौर । भारत-श्रीलंका के बीच आगामी पांच जनवरी से तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला शुरू होने जा रही है। इस श्रृंखला का दूसरा मैच मप्र के इंदौर में होलकर स्टेडियम पर आगामी 07 जनवरी को खेला जाएगा। इस मैच के लिए बुधवार, 25 दिसम्बर से टिकट को ऑनलाइन बिक्री शुरू होगी। क्रिकेट प्रेमी मैदान पर जाकर मैच देखने के लिए वेबसाइट www.paytm.com तथा www.insider.in से टिकट बुक करा सकते हैं।

मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने मंगलवार को इस सम्बम्ध में जानकारी देते हुए भारत के दौरे पर आ रही श्रीलंकाई क्रिकेट टीम यहां तीन टी-20 मैच खेलेगी। इस श्रृंखला का दूसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग बुधवार, 25 दिसम्बर से शुरू हो जाएगी। एक व्यक्ति केवल चार टिकट ही खरीद सकता है। जनरल कैटेगरी के टिकट 500 रुपये में मिलेगा, जबकि सबसे महंगा टिकट 4920 रुपये का होगा। विद्यार्थियों को टिकटों पर विशेष छूट दी जाएगी।
 इसके लिए 3000 टिकट रिजर्व किये गये हैं। एक विद्यार्थी को केवल एक टिकट ही दिया जाएगा और इसके लिए उन्हें स्कूल-कॉलेज का आईडी प्रूफ अपने साथ लाना होगा। इसके अलावा दिव्यांग वर्ग के लिए टिकटों की बिक्री काउंटर के माध्यम से की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.