मेयर सरबजीत कौर एवम वार्ड नंबर 24 के पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने सेक्टर 54 फर्नीचर मार्केट की सड़क की रिकारपेटिंग काम शुरू करवाया

चंडीगढ़ । नगर निगम मेयर सरबजीत कौर एवम वार्ड नंबर 24 से पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने सेक्टर 54 फर्नीचर मार्केट की सड़कों की रिकार्पेटिंग का काम आज शुरु करवाया।
फर्नीचर मार्केट के दुकानदार सुक्खी ने बताया कि पिछले काफी समय से सेक्टर 54 फर्नीचर मार्केट की सड़कों का काम रुका पड़ा था, जिससे आने जाने वाले लोगों को खस्ताहाल सड़क की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन आज मेयर सरबजीत कौर एवम मौजूदा युवा वार्ड पार्षद जसबीर सिंह बंटी की कर्मठशीलता और वार्डवासियों को किये गए वादों अनुसार वार्ड में हो रहे विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। इस टूटी फूटी सड़क के चलते लोग बहुत समय से परेशान थे। लेकिनअब उसकी रिकारपेटिंग होने पर वो पार्षद जसबीर बंटी का आभार करते हैं।
नगर निगम चंडीगढ़ की मेयर सरबजीत कौर ने कहा कि शहर की सभी सड़कों को जल्दी से जल्दी ठीक करके शहर को और खूबसूरत बनाया जायेगा ताकि शहर में आने जाने में लोगो को कोई वी परेशानी का सामने न करने पड़े।
पार्षद जसबीर बंटी ने कहा जो वादा किया गया था कि जीत कर आने पर वो वार्ड के विकास के सभी काम प्राथमिकता के आधार पर किए जा रहे हैं। यह टूटी और खस्ताहाल सड़क की रिकारपेटिंग का काम भी काफी समय से पेंडिंग था। लेकिन अब इसे दुरुस्त करवा दिया गया है।
एसडीओ बलराज चिक्कारा ने बताया की उन्होंने खुद प्लांट में खड़े हों कर बजरी और सामान को अपने सामने मिक्स करवाया और टेस्ट करने के बाद ही काम शुरू करवाया ताकि सड़क में और मजबूती आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.