जैक प्रतिनिधियों ने किया परिषद के खिलाफ किया प्रदर्शन
मामूली बारिश से घरों में दुबकने को मजबूर हुए लोग
जीरकपुर । जीरकपुर में आज सुबह हुई मामूली बारिश ने नगर परिषद के दावों की पोल खोल दी है। ओल्ड अंबाला रोड समेत यहां के कई इलाकों में आज जलभराव के चलते लोग घरों में दुबकने को मजबूर हो गए। क्षेत्र वासियों को प्रशासन की कोताही के कारण भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।क्षेत्र के लोगों ने जैक रैजीडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले परिषद के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।
जैक रैजीडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान सुखदेव चौधरी ने कहा कि ढकौली के सिविल अस्पताल में रोजाना भारी संख्या में लोगों का आना-जाना रहता है। इसके अलावा ओल्ड अंबाला रोड होने के चलते लोग ट्रैफिक से बचने के लिए भी इसी रास्ते को अपनाते हैं। इसके बावजूद यह सड़क कई माह से टूटी हुई है।
जैक प्रतिनिधि राहुल कुमार, औंकार सिंह, मनोज चौधरी, पी.वशिष्ठ, विनोद छाबड़ा ने बताया कि यह सड़क कई माह से कागजों में बन रही है। बारिश के दिनों में यहां दोपहिया वाहन चालक अक्सर हादसों का शिकार होते हैं। उन्होंने कहा कि सड़क टूटी होने के कारण मामूली सी बारिश में भी यहां पानी भर जाता है। सबसे ज्यादा दिक्कत अस्पताल आने वाले लोगों को और इस मार्ग से होकर मुबारिकपुर व पंचकूला जाने वालों को होती है।
जैक प्रधान सुखदेव चौधरी ने कहा कि ओल्ड अंबाला रोड ही नहीं पीरमुछल्ला व ढकौली में दर्जनों ऐसी सड़कें हैं जिनकी मरम्मत व निर्माण कार्य केवल फाइलों में ही चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन इसी सप्ताह काम शुरू नहीं किया तो समूूचे क्षेत्र के लोगों द्वराा नगर परिषद का घेराव किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.