‘आप’ और भाजपा से नाराज है दिल्ली की जनता : लवली

नई दिल्ली । पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली ने कहा है कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दोनों ही दलों से नाराज है । उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेता बनने का सपना देख रहे केजरीवाल दिल्ली के भी नेता ठीक से नहीं बन पाए ।

मंगलवार को हिन्दुस्थान समाचार से खास बातचीत में लवली ने दावा किया कि वो पूर्वी दिल्ली से चुनाव जीत रहे हैं। उन्हें जनसंपर्क के दौरान जनता का सहयोग मिल रहा है । जनता कांग्रेस पर पूरा भरोसा जता रही है ।

केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद से केजरीवाल सिर्फ उन्हीं मुद्दों को लेकर चर्चा में रहे जो वो नहीं कर सकते थे। दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने को लेकर संसद में उनके एक भी सासंद ने चर्चा तक नहीं की लेकिन केजरीवाल संसद के बाहर इस मुद्दे पर खूब बात करते रहे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपने घोषणा पत्र में जो भी वादे किए थे उनमें एक भी पूरा नहीं कर पाए । सड़क, परिवहन, स्वास्थ्य, शिक्षा सभी मोर्चे पर फेल रही है केजरीवाल सरकार ।

लवली ने भाजपा पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में सीलिंग, जीएसटी, नोटबंदी ने दिल्ली सहित देश का व्यापार ठप कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के सांसद पांच सालों में जनता के बीच से नदारत रहे ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.