आरबीआई के दो ट्रक के बीच जबरजस्त टक्कर

टक्कर में ट्रक के अंदर मौजूद महिला कांस्टेबल घंटे तक फंसी रही ट्रक के अंदर, क्रेन बुलाकर निकाया बाहर, दोनों पैर बुरी तरह से डैमेज होने की सूचना
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला कांस्टेबल को अस्पताल में कराया दाखिल

चंडीगढ़ । चंडीगढ़ के सेक्टर-26 चौक के पास मध्य मार्ग पर आईआरबीआई (भारतीय रिजर्व बैंक) के दो ट्रकों में जबरजस्त टक्कर हो गई। जिसमें पिछले ट्रक में सामने वाली सीट पर सुरक्षा के मद्देनजर बैठी महिला कांस्टेबल बबिता छतिग्रस्त हुए ट्रक के बीच में घंटो फसी रही। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की टीम, पुलिस टीम, एंबुलेंस सहित ट्रैफिक जवानों ने पहुंचकर बचाव कार्य जारी किया। घंटों चली कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से लोहे को तोड़कर महिला कांस्टेबल को बाहर निकाला गया। एंबुलेंस की मदद से महिला कांस्टेबल को पीजीआई में भर्ती करवाया गया। जहां पर महिला कांस्टेबल का इलाज जारी है। हालांकि अभी तक महिला कांस्टेबल बयान देने की  हालत में नहीं है। बताया यह भी जा रहा है कि महिला कांस्टेबल का दोनों पैल बुरी तरह से घायल हुआ है। बता दें कि आरबीआई में कैश जमा करवाने के लिए दोनों ट्रक रेलवे स्टेशन से आरबीआई के सेक्टर-17 दफ्तर के मुखायल में  जा रहे थे। जो सेक्टर-26 के चौक के पास मध्यमार्ग पर अचानक आगे वाले ट्रक चालक ने ब्रेक लगाई। जिसकी वजह से पीछे वाला ट्रक चालक असंतुलित होकर तेजी से जा टकराया। हादसे में पीछे वाले ट्रक का फ्रंट साइड टूटकर अंदर की तरफ दब गया। जिसमें ड्राइवर सीट के बगल बैठी महिला कांस्टेबल फंस गई।

ट्रैफिक करना पड़ा डाइवर्ट, कड़ी मशक्कत से निकाला गया बाहर
बता दें कि इस हादसे के बाद सुरक्षाकर्मी और रेस्क्यू करने वालों की संख्या काफी बढ़ गई। वहीं, लोगों को भीड़ लग गई। इस वजह से मध्य मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार चंद मिनट के अंदर ही लग गई। ट्रैफिक कर्मियों ने यातायात को तत्काल डायवर्ट करते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन को जारी रखा। कड़ी मशक्कत के बाद महिला कांस्टेबल को ट्रक के फ्रंट साइड को क्रेम की मदद से खिंचते हुए बाहर निकाला।
सूचना मिलने के  बाद मामले की जांच कर रही पुलिस, एसपी सिटी
वहीं घटना स्थल पर पहुंचे एसपी सिटी केतन बंसल ने बताया कि जैसे ही पुलिस टीम को इस विषय में जानकारी मिली कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। जिसके बाद महिला को किसी तरह से बाहर निकाला गया। हालांकि अभी मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.