उन्नाव रेप कांड : आरोपित ट्रक चालक और क्लीनर को तीन दिन की रिमांड पर लेने की सीबीआई को मिली मंजूरी

लखनऊ । उन्नाव दुष्कर्म पीड़ित युवती की कार को टक्कर मारने के आरोपित ट्रक चालक और क्लीनर से पूछताछ के लिए सीबीआई को तीन दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर दिए जाने की मंजूरी मिल गई है।सीबीआई की ओर से लोक अभियोजक रामबाबू कन्नौजिया ने आरोपितों को सात दिन के लिए पुलिस कस्टडी में दिए जाने की मांग करते हुए अर्जी दाखिल की थी, जिसके बाद यह फैसला लिया गया।
इससे पहले आरोपित ट्रक चालक आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन श्रीवास को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया। इस पर सीबीआई कोर्ट नम्बर चार ने अभियोजक की अनुरोध को स्वीकार करते हुए आरोपितों से पूछताछ के लिए तीन दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड दे दी है। सीबीआई की टीम अब आरोपितों से पूछताछ के अलावा घटनास्थल पर ले जाकर मौका मुआयना करेगी। जबकि आरोपित विधायक कुलदीप सेंगर से जेल में पूछताछ करने की सीबीआई को इजाजत पहले ही मिल चुकी है। इसके अलावा पीड़िता के चाचा से भी सीबीआई पूछताछ करेगी। 

ट्रामा सेंटर पहुंची सीबीआई की टीम रायबरेली सड़क हादसे की जांच कर रही सीबीआई की एक टीम शनिवार को लखनऊ के ट्रामा सेंटर पहुंची, जहां उन्होंने घायलों का हालचाल जाना और घटना को लेकर परिजनों से पूछताछ की। 

उल्लेखनीय है कि उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़ित युवती की कार का एक्सीडेंट बीते रविवार को हुआ था। वह अपनी चाची, मौसी और अधिवक्ता के साथ जेल में बंद चाचा से मिलने रायबरेली जा रही थी। इस हादसे में पीड़ित युवती की चाची और मौसी की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि वो खुद और उसका वकील महेंद्र सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनका इलाज लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.