अयोग्य ठहराए गए विधायक सुधाकर मुख्यमंत्री येदियुरप्पा से मिले

बेंगलुरु । अयोग्य ठहराए गए कांग्रेस विधायक डॉ. के. सुधाकर ने शनिवार को मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से मुलाकात की। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सुधाकर ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए अधिक धनराशि जारी करने के लिए मुख्यमंत्री से मिले। मुख्यमंत्री ने अधिक मदद करने का आश्वासन दिया है।
उन्होंने कहा कि सरकार में मंत्री पद किसको मिलेगा, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला नहीं किया है। अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के साथ इस मसले पर चर्चा के पश्चात कोई निर्णय लूंगा। कांग्रेस नेताओं के उपचुनावों में बागी विधायकों को हराने वाले बयान पर सुधाकर ने कहा कि क्या वह चुनाव के नतीजे तय करते हैं। बागी विधायकों की अयोग्यता पर टिप्पणी करते हुए सुधाकर ने कहा कि स्पीकर रमेश कुमार ने हमें अयोग्य ठहराया है, हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। हमें सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है।
उल्लेखनीय है कि प्रदेश कांग्रेस ने 14 अयोग्य ठहराए जा चुके विधायकों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है जबकि जेडीएस ने भी अपने तीन विधायकों को अयोग्य करार देने के बाद पार्टी से निकाल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.