एमबीडी ग्रुप ने 77वां स्थापना दिवस मनाया

चंडीगढ़। एमबीडी ग्रुप ने आज अपना 77वां स्थापना दिवस मनाया। यह ब्रांड जैसे शिक्षा, एडटेक, हॉस्पिटैलिटी, रियल एस्टेट, कैपेसिटी बिल्डिंग, डिजाइन, कंस्ट्रक्शन या विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति के लिए जाना जाता है। इस दिन इसके दूरदर्शी संस्थापक श्री अशोक कुमार मल्होत्रा की 77वीं जयंती है। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, सीएसआर गतिविधियों की एक श्रृंखला शुरू की गई जैसे कि विभिन्न स्थानों पर वृक्षारोपण अभियान, वंचित बच्चों के राशन वितरण के लिए स्नैक और मूवी शो की व्यवस्था और वृद्धाश्रमों में विशेष दोपहर का भोजन, वंचित बच्चों के लिए पुस्तकालय की स्थापना और अन्य सामाजिक गतिविधियां।

एमबीडी ग्रुप की चेयरपर्सन श्रीमती सतीश बाला मल्होत्रा ने कहा कि “हर साल, जब एमबीडियन श्री अशोक कुमार मल्होत्रा द्वारा निर्धारित मूल्यों और विश्वास प्रणाली को याद करने और उन्हें फिर से जीवंत करने के लिए एक साथ आते हैं, तो मेरा दिल गर्व से भर जाता है। वास्तव में, जिस दर से एमबीडी ग्रुप मील के पत्थर हासिल कर रहा है, आगे की यात्रा आगे भी अच्छी और संतोषजनक होने वाली है। उन्होंने कहा कि हम मल्होत्रा जी के विजन और मूल्यों का पालन करने के वादे की फिर से पुष्टि करेंगे और साथ ही संस्थापक दिवस को पूरे उत्साह और भव्यता के साथ मनाएंगे। एमबीडी ग्रुप की मैनेजिंग डायरेक्टर मोनिका मल्होत्रा कंधारी ने कहा, “हमें उम्मीद है कि संस्थापक दिवस समारोह हमारे कर्मचारियों को एक बहुत ही आवश्यक ब्रेक देगा और उन्हें एक एमबीडी परिवार के रूप में बातचीत और संचार को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी, कुछ ऐसा जो हम मानते हैं कि हम सफलतापूर्वक हासिल करने में सक्षम हैं।”

इस अवसर पर बोलते हुए, एमबीडी ग्रुप की जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, सुश्री सोनिका मल्होत्रा कंधारी ने कहा, “एक संगठन के रूप में जो अपने लोगों की पहली दृष्टि से प्रेरित है, एमबीडी ग्रुप व्यक्तिगत कनेक्शन और अपने कर्मचारियों के बीच अपनेपन की भावना को पोषित करता है और पनपता है। इसके अलावा, हमने हमेशा समाज को किसी भी तरह से वापस देने का लक्ष्य रखा है। हमने इस स्थापना दिवस को अपने लक्ष्यों की दिशा में और भी मजबूत और एक टीम के रूप में और अधिक जोश के साथ आगे बढ़ने के लिए एक प्रोत्साहन के रूप में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.