चंडीगढ़ के सहयोग से सिविल डिस्पेंसरी,दादू माजरा कॉलोनी में विश्व एड्स दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।

चंडीगढ़ : फैमिली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया, मोहाली ब्रांच ने चंडीगढ़ स्टेट एड्स कंट्रोल सोसाइटी, यूटी, और SOSVA चंडीगढ़ के सहयोग से सिविल डिस्पेंसरी,दादू  माजरा कॉलोनी में विश्व एड्स दिवस पर कार्यक्रम आयोजित  किया गया।    श्रीमति हर्ष बाला, प्रोग्राम ऑफिसर व श्री हरिंदर पाल सिंह प्रोग्राम ऑफिसर ने  बताया कि एचआईवी / एड्स, एचआईवी के  प्रसार, रोकथाम और सुविधाओं   पर बात की  गई व एचआईवी / एड्स जागरूकता पर एक नुक्कड़ नाटक का भी मंचन किया गया।  और इसके इलावा भी , तकनीशियनों की टीम द्वारा मुफ्त एचआईवी और VDRL परीक्षण भी किए गए ।

उन्होने   वहाँ पर एकत्रित हुए लोगो को  कोविड महामारी पर भी लोगो को संबोधित किया। व कोविड से बचाव के लिए लोगो को जागरूक भी किया इसके साथ ही  संक्रमणों की रोकथाम के लिए मास्क व सेनिटाइजर भो लोगों में बांटे गए। इस आयोजन में  भारी संख्या में पुरुष, महिलाओं और बच्चों  ने भाग लिया।

कार्यक्रम में श्रीमति राखि प्रोजेक्ट मैनेजर यूटी चंडीगड़, श्री संजीत सिंह व श्री दीपक कुमार प्रोग्राम ऑफिसर श्री नरेंद्र चौधरी, निदेशक,शिड्यूल कास्ट,मानियरटी फाइनैंशल डेवलपमेंट कार्पोरेशन समाज कल्याण विभाग आदि भी शामिल , हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published.