झज्जर में काले झंडे लेकर दुष्यंत चौटाला का विरोध कर रहे किसानों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कई किसानों को लिया हिरासत में

चंडीगढ़ । दुष्यंत चौटाला गांव झामरी में शहीद हवलदार अजीत सिंह की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान डिप्टी सीएम ने नेहरु महाविद्यालय सेल्फ हेल्प ग्रुप की महिलाओं को बायोमेट्रियक उपकरण वितरित किए।  दुष्यंत चौटाला के झज्जर में आने की खबर मिलते ही किसान भी काले झंडे लेकर विरोध करने के लिए पहुंच गए। इस दौरान किसानों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी किया गया। कई किसानों को पुलिस द्वारा हिरासत में भी लिया गया।

पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर कहा कि जल्द ही गठबंधन का उम्मीदवार तय होगा और गठबंधन उम्मीदवार भारी मतों से जीत हासिल करेगा। कांग्रेस में चल रही सियासी उठापटक को लेकर दुष्यंत चौटाला कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू के इस्तीफे को लेकर कहा कि पंजाब कांग्रेस अब खात्मे की ओर है। पंजाब से कांग्रेस के सफाए की ये शुरुआत है। अब ये चिंगारी पंजाब से केंद्र में भी चली गई है। आप कपिल सिब्बल और दिग्विजय के बोल ही देख लीजिए। कहा, वो दिन दूर नही जब छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन होगा उसके बाद राजस्थान में भी। अभय चौटाला के गांव में न घुसने के बयान पर दुष्यन्त चौटाला का पलटवार करते हुए कहा कि समय आने दो पता चल जाएगा। डिप्टी सीएम बोले कि विरोध करने वालों को भी जनता जानती है वो कौन लोग है।

किसानों ने आज झज्जर में काले झंडे दिखाकर दुष्यंत चौटाला का विरोध किया। किसानों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी किया गया और कुछ किसानों को हिरासत में भी लिया गया। झज्जर में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में हिसार में रामायण और मय्यड़ टोल पर जाम लगाया गया। जिसके बाद हिरासत में लिए किसानों को छोड़ दिया गया। किसानों का कहना है कि जब तक तीन कृषि कानून रद्द नहीं होते तब तक किसानों का विरोध जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.