प्रधानमंत्री का कांग्रेस पर निशाना, बोले-चौकीदार बख्शेगा नहीं

फतेहाबाद में गरजे नरेन्द्र मोदी, कहाखिचड़ी सरकार का सपना ध्वस्त

फतेहाबाद । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार दोपहर यहां विजय संकल्प रैली में जवान, किसान, करतारपुर साहिब और सिख दंगों पर कांग्रेस को घेरा। कहा, पांच चरण के मतदान के बाद विपक्ष का खिचड़ी सरकार बनाने का सपना चकनाचूर हो गया है। नए भारत की रक्षा नीति पर चुप कांग्रेस और उनके सहयोगियों को यह चौकीदार नहीं बख्शेगा। 23 मई को दोबारा  बनने वाली सरकार इन सबको जेल के दरवाजे तक छोड़कर आएगी। 

प्रधानमंत्री मोदी ने स्थानीय हुडा मैदान से हिसार और सिरसा संसदीय क्षेत्र मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। उन्होंने गुरुओं और गुरुद्वारा की धरती पर आने को अपना सौभाग्य बताया। कहा- महामिलावटी दलों की हालत पतली हो चुकी है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपके चौकीदार ने देश को विश्व शक्ति बनाने की दिशा में काम किया है। मजबूत रक्षा नीति बनाई है। सात दशक सरकार में रहने के बाद भी कांग्रेस देश की रक्षा नीति पर चुप रही है। उन्होंने कहा, 2014 से पहले पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था। केंद्र में बैठी कांग्रेस सरकार सिर्फ बयान देती थी, लेकिन आपने जो मजबूत सरकार बनाई, उसने अपने शूरवीरों को ताकत दी। उनके हाथ खोले। इसका नतीजा है कि हमारे सपूत पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारते हैं। सेना के शौर्य के सामने भारत को डराने वाले दुबक कर बैठ गए हैं। 

उन्होंने कहा, संयुक्त राष्ट्र भारत की मजबूत इच्छाशक्ति की वजह से मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर पाकिस्तान पर कार्रवाई करने पर मजबूर हुआ। जो काम हमने पांच साल में किए, उसे कांग्रेस पांच सरकार चलाकर भी नहीं कर सकी। मोदी ने कहा कि हरियाणा की वीर माताएं वीर संतानों को जन्म देती हैं। उन पर पूरा हिंदुस्तान नाज करता है। उन्होंने हरियाणा के लोगों से पूछा कि क्या आप दिल्ली में सरकार बनाने का सपना देख रही कांग्रेस के जम्मू-कश्मीर समेत हिंसा इलाकों में जवानों के अधिकार छीनने, पत्थरबाज, आतंकवाद समर्थकों को खुली छूट देने का समर्थन करेंगे? कांग्रेस भारत माता की जय पर ऐतराज उठाती है। टुकडे-टुकडे गैंग नक्सलवादियों के समर्थकों को खुली छूट दिलाने की इच्छा पाले हुए हैं, क्या इसे देश पर मरने-मिटने वाले इस प्रदेश की धरती के जवानों को मंजूर होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.